कृति सेनन के KISS वीडियो पर भड़की रामायण में सीता दीपिका चिखलिया, सुनाई खरी खोटी

आदिपुरुष में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन के Kiss वीडियो पर भड़की रामायण में सीता माता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया। सुनाई खरी-खोटी।

deepika chikhlia | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री कृति सेनन और साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) 16 जून को रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में प्रभास ने राम तो कृति ने सीता का किरदार निभाया है। डायरेक्टर ओम रावत के एक वीडियो की वजह से यह फिल्म विवादों में आ गई है। इस वीडियो में ओम, कृति सेनन को Kiss करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, अब इस वीडियो पर रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी जवाब दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-काजोल ने 14.5 मिलियन फॉलोअर्स को दिया बड़ा झटका, लिया ब्रेक, बोलीं-‘मैं जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर

कृति की KISS कंट्रोवर्सी

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टीम बीते दिनों तिरुमाला में दर्शन करने और एक ग्रैंड प्रमोशनल इवेंट के लिए पहुंची थी। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि, इस इवेंट के खत्म होने पर जब कृति सेनन वहां से निकलने के लिए अपनी गाड़ी की और जा रही थीं तो ओम रावत ने उन्हें गाल पर गुडबाय किस किया। इस वाकये का एक वीडियो सामने आया तो कई लोग भड़क गए, लोगों ने ‘माता सीता’ का किरदार निभाने वाली कृति और ओम रावत को खूब ट्रोल किया।

दीपिका चिखलिया ने लगाई आदिपुरुष की सीता की क्लास

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया मीडिया से रूबरू होते हुए अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि ये इस जनरेशन के एक्टर्स की परेशानी है। वो ना तो किरदार की गहराई में जाते हैं और ना ही भावनाएं समझते हैं। वो आध्यात्मिक तौर पर जुड़े नहीं हैं। उनके लिए रामायण कोई फिल्म होगी। कृति भी इस जनरेशन की हैं। आज के दौर में किसी को गले लगाना और उसे प्यार भरा किस करना जेस्चर माना जाता है। उन्होंने खुद को सीता के तौर पर देखा ही नहीं होगा। इसलिए भावनात्मक जुड़ाव नहीं है। मैंने सीता का किरदार जिया है, जबकि आज की पीढ़ी इसे सिर्फ एक रोल मानती है। फिल्म के बाद उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। जब हम किरदार में होते थे तो काई हमें नाम से नहीं बुलाता था। कई तो हमारे पैर छूते थे। वो अलग दौर था। हम किसी को गले भी नहीं लगा सकते थे, किस तो छोड़ ही दो।

यह खबर भी पढ़ें:-शादीशुदा डायरेक्टर से प्यार कर बैठी थी Ameesha Patel, पिता पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, मां ने की

‘हमने लोगों की भावनाओं को समझा’

दीपिका ने कहा कि आदिपुरुष के एक्टर फिल्म रिलीज होने के बाद दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हो जाएंगे और अपने किरदारों को भूल जाएंगे। लेकिन हमारे साथ ऐसा कभी नहीं हो सकता। हमें लोगों ने भगवान के रूप में माना और इसलिए हमने भी किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *