सोनाक्षी सिन्हा की वेब डेब्यू ‘दहाड़’ का टीजर जारी, दमदार किरदार में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज ‘दहाड़’ का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रही हैं।

Sonakshi Sinha 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज ‘दहाड़’ का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस सीरीज में गली बॉय के एक्टर विजय वर्मा भी हैं। इस सीरीज के जरिए दबंग स्टार सोनाक्षी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। वह 27 लड़कियों की दर्दनाक हत्या के मामले को सुलझाने का प्रयास करेंगी। शो के बारे में बात करते हुए निर्देशक और सह-निर्माता रीमा कागती ने एक बयान में कहा, ‘दहाड़’ का वास्तव में शानदार अनुभव रहा है। यह सीरीज हम सभी के लिए बेहद खास है। इसमें सोनाक्षी, विजय, गुलशन ओर सोहम ने कड़ी मेहनत की है। बर्लिनले 2023 में सीरीज के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिली, वह उम्मीदों से भरी थी और हम इस सीरीज को दुनिया भर में अपने दर्शकों के लिए ला रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 5वें दिन की इतने करोड़ की कमाई, जानें अब तक की टोटल कमाई

8 एपिसोड में आएगी ‘दहाड़’

वेब सीरीज ‘दहाड़’ के 8 एपिसोड हैं। इस सीरीज की कहानी सार्वजनिक बाथरूम में एक के बाद एक कई महिलाओं की रहस्यमय तरीके से मौत के मामले सामने आने के बाद घटनाचक्र की शुरु होती है। शुरुआत में इसे आत्महत्या का मामला माना जाता है, लेकिन जैसे-जैसे मामले बढ़ते जाते है, उससे अंजलि को शक होने लगता है कि एक सीरियल किलर खुलेआम धूम रहा है। इसके बाद पुलिस और मुजरिम के बीच बिल्ली और चूहे का खेल शुरू हो जाता है। सोनाक्षी एक मासूम महिला की जान जाने से पहले सबूतों की कड़ियों को एक साथ जोड़ने की कोशिश करती है।

यह खबर भी पढ़ें:-एकता ने की अपने मन की बात, बोलीं-‘यू-टर्न से मेरी सबसे बड़ी सीख सीमाओं को तोड़कर आगे बढ़ना है’

ऐसी है स्टारकास्ट

रीमा कागती और जोया अख्तर निर्मित, सीरीज कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ निर्देशित की है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज जल्द ही प्राइम वीडियो पर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *