पहले ‘हम दिल दे चुके सनम’ अब ‘पीएस 2’, नंदिनी का किरदार मेरे लिए बेहद खास: ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय ने संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘हम दिल चुके सनम’ में नंदिनी की भूमिका निभाने पर खुलकर बात की।

Aishwarya rai | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की खूबसूरती और एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। जब वह पर्दे पर नजर आईं दर्शकों ने उन पर भर-भरकर प्यार लुटाया और उनकी कई फिल्में हिट रही हैं। अब ऐश जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन 2’ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘हम दिल चुके सनम’ में नंदिनी की भूमिका निभाने पर खुलकर बात की। ‘पोन्नियन सेलवन 2’ के लिए आयोजित मीडिया इवेंट के दौरान ऐश्वर्या से नंदिनी नाम के साथ उनके खास संबंध के बारे में पूछा गया। बता दें कि वह पीएस : 2 में नंदिनी नाम के महिला का किरदार निभा रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 5वें दिन की इतने करोड़ की कमाई, जानें अब तक की टोटल कमाई

‘हम दिल चुके सनम’ के अपने किरदार नंदिनी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने मीडिया से कहा, क्या संयोग है। यह अमेजिंग है ना?, हम दिल दे चुके सनम में नंदिनी का किरदार भी बहुत यादगार था। उसने लोगों के दिल पर राज किया और मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे तब भी नंदिनी का किरदार निभाने का मौका मिला। वह दर्शकों के लिए और निश्चित रूप से मेरे लिए खास रहीं।

‘हम दिल दे चुके सनम’ में ऐश्वर्या ने सलमान खान की प्रेमिका का किरदार निभाया था, जो पारिवारिक दबाव में अजय देवगन द्वारा अभिनीत शख्स से शादी कर लेती है। जब उसे नंदिनी के प्यार के बारे में पता चलता है, तो वह सलमान अभिनीत समीर की तलाश में निकल पड़ता है।

यह खबर भी पढ़ें:-एकता ने की अपने मन की बात, बोलीं-‘यू-टर्न से मेरी सबसे बड़ी सीख सीमाओं को तोड़कर आगे बढ़ना है’

उन्होंने आगे कहा, वह संजय भंसाली जी थे और आज मणि गारू के लिए, मुझे पोन्नियिन सेलवन में नंदिनी का किरदार निभाने को मिला। यह बहुत बड़ा आशीर्वाद है कि मुझे ऐसी मजबूत महिलाओं की भूमिका निभाने का मौका मिला है, जो कई महिलाओं के जीवन को छूती हैं। मैं बहुत, बहुत आभारी हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *