पार्ट-1 हुई ब्लॉकबस्टर, अब सीक्वल से कटा अक्षय कुमार का पत्ता, इस हीरो की होगी एंट्री

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब खबरें आ रही है कि वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउडी राठौर’ में नजर आएंगे।

akshay kumar 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार को साल 2023 कुछ खास रास आता नहीं दिख रहा है। उनकी एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। लगातार चार फ्लॉप देने वाले अक्षय कुमार के फैंस के लिए दुखभरी खबर यह है कि खबरें है कि उनका फिल्म ‘राउडी राठौर 2’ से पत्ता कट हो गया है। अब अक्षय कुमार ज्यादातर अपनी फिल्मों के दूसरे पार्ट पर ही फोकस कर रहे हैं। पिछले साल उन्हें फिल्म ‘भूल भुलैया’ के पार्ट 2 में देखा गया था। अब एक अक्षय-सोनाक्षी की फिल्म का सिक्वल बनने जा रहा है और इसमें पुलिस के रोल में और कोई नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ही नजर आएंगे जो जल्द ही रोहित शेट्‌टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में कॉप के अवतार में नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-सोशल मीडिया पर छिड़ा पोस्ट वॉर, अब Neetu Kapoor को Katrina Kaif की मां ने दिया करारा जवाब

फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पर्सनल और प्रोफेशल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से शादी की थी। अब वो फिल्म ‘राउडी राठौर’ के कारण चर्चा में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म राउठी राठौर में नजर आएंगे। इस मूवी में अक्षय की जगह पर उनको लेने की बात चल रही है।

जल्द शुरू होगी शूटिंग

फिल्ममेकर शबीना खान ‘राउडी राठौर 2’ को लेकर लंबे समय से प्रयास कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन करने का प्लान किया है। साथ ही मेकर्स ने प्लान किया है कि वह अगले दो महीने में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसकी बस कास्टिंग बाकी है। पेपर वर्क सारा कम्पलीट हो चुका है। एक्टर के अलावा डायरेक्टर से भी बात हो गई है, जिन्होंने पिछले साल कुछ ब्लॉकबस्टर मूवीज का निर्देशन किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-इस एक्ट्रेस 7 महीने में दो बार होना पड़ा शर्मसार, MMS वीडियो हुआ लीक, इन एक्ट्रेस का भी हुआ ये हाल

अक्षय होंगे या नहीं अभी संशय

अगर सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही ‘राउडी राठौर’ की शुटिंग शुरू होने से लेकर अंत की डेट्स बता दी जाएंगी। बता दें कि साल 2012 में आई फिल्म ‘राउडी राठौर’ में अक्षय कुमार ने डबल रोल निभाया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब इसके सीक्वल में अक्षय कुमार होंगे या नहीं यह अभी तक क्लियर नहीं हुआ है। फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की चर्चा जोरों पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *