‘किसी का भाई किसी की जान’ के ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने का टीजर आउट, गजब हैं Salman Khan के डांस स्टेप

Salman Khan की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म के गाने ‘बिल्ली बिल्ली’ का टीजर रिलीज हो चुका है और जल्द ही यह गाना रिलीज होने जा रहा है।

Salman khan 3 | Sach Bedhadak

सलमान खान (Salman Khan) की 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के गाने ‘बिल्ली बिल्ली’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सलमान के डांस स्टेप गजब के लग रहे हैं। सलमान ने 28 फरवरी को इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी कि इस गाने का टीजर 1 मार्च, दोहपर को जारी किया जाएगा। इस गाने में सलमान और पूजा हेगड़े काफी शानदार डांस कर रहे हैं। सूट बूट में सलमान अपने डैसिंग लुक से हर किसी का दिल जीत रहे हैं। भाईजान सलमान इस गाने में सूट बूट पहने गजब का डांस कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Virat Kohli ने खोले कई राज, 2 साल में अनुष्का शर्मा ने किया ये बड़ा बलिदान

सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा आपको ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने के टीजर में फिल्म की अन्य स्टार कास्ट की भी थोड़ी से झलग नजर आएगी। मालूम हो कि सलमान खान (Salman Khan) की ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Sapna Choudhary के भोजपुरी डांस के दीवाने हुए लोग, वीडियो वायरल, अब तक 3.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

कब रिलीज होगा ‘बिल्ली बिल्ली’ सॉन्ग

‘किसी का भाई किसी की जान’ का ‘बिल्ली सॉन्ग’ का टीजर आउट और हो चुका है यह सॉन्ग 2 मार्च यानी गुरुवार को रिलीज होगा। वहीं बात करें सलमान खान की इस फिल्म की तो यह मूवी इस साल ईद पर रिलीज रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *