कभी पाई-पाई को थे मोहताज, अब करोड़ों में खेलते हैं ये रैपर, सलमान की भांजी की फिल्म से करेंगे डेब्यू

rapper mc stan : कभी पाई-पाई को मोहताज भी रैपर एमसी स्टैन। अब सलमान खान की भांजी की फिल्म से कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू।

Bigg Boss 16 winner MC Stan | Sach Bedhadak

rapper mc stan : सुपरस्टार सलमान खान की बदौलत ‘बस्ती का हस्ती’ रैपर एमसी स्टैन फिल्म ‘फर्रे’ से प्लेबैक सिंगिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इसी फिल्म से बतौर लीड स्टार सलमान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। भले ही एमसी स्टैन बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं, लेकिन यहां तक उनका सफर इतना आसान नहीं रहा है। एमसी स्टैन का असली अल्ताफ शेख है। पुणे के रहने वाले रैपर का बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई में मन नहीं लगता था। उन्हें गाने लिखने का शौक था। ऐसे में केवल 12 साल की उम्र में रैपर ने कव्वाली गाने की शुरुआत की। एमसी कई पॉपुलर रैपर के साथ परफॉर्म कर चुके हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-इंडस्ट्री में मचा कोहराम, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, चौंकाने वाली वजह आई सामने

कभी पाई-पाई के लिए मोहताज थे एमसी स्टैन

एमसी स्टैन की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था जब वह पाई-पाई को मोहताज थे। न जाने किनी रातें रैपर ने सड़क पर सोकर गुजारी पर उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी। फर्श से अर्श तक पहुंचने के लिए एमसी स्टैन ने रैपिंग करनी शुरू की, जिसमें वो शुरू से ही अच्छे थे। गानों के जरिए एमसी स्टैन ने अपनी जिंदगी बदली। रातोंरात करोड़पति स्टार बन गए। एमसी स्टैन के सॉन्ग ‘अस्तगफिरुल्लाह’ ने न जाने कितने लोगों के सोच बदलकर रख दी। इस गाने में उन्होंने अपने संघर्ष की कहानी सुनाई थी। एमसी स्टैन ने वैसे तो कई गाने गाए हैं, लेकिन उन्हें ‘वाटा’ गाने से पॉपुलैरिटी मिली।

यूट्यूब पर इस गाने को अब तक करीब 21 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। आज, एमसी स्टैन हिप-हॉप इंडस्ट्री में जाना-माना नाम बन चुके हैं। स्टैन, रैपिंग से पहले बीट बॉक्सिंग और B boying करते थे। एमसी स्टैन की नेट वर्थ करोड़ों में है। रियलिटी शो में स्टैन ने गले में एक रुपए का साइन बना था। वह करोड़ों की थी। एमसी स्टैन हर महीने अपने सॉन्ग्स और यूट्यूब, कॉन्सर्ट से लाखों रुपए कमाते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-थलापति विजय की ‘LEO’ ने 11 दिन में रच दिया इतिहास, कर डाली 509 करोड़ रुपए की कमाई