Alia bhatt ने खोला फिल्म ‘जी ले जरा’ से जुड़ा एक बड़ा राज

हिन्दी सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है फिल्म ‘जी ले जरा’। इस फिल्म में हिन्दी सिनेमा की तीन सबसे बड़ी एक्ट्रेसेस Alia…

alia priyanka katrina | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है फिल्म ‘जी ले जरा’। इस फिल्म में हिन्दी सिनेमा की तीन सबसे बड़ी एक्ट्रेसेस Alia bhatt, Katrina kaif और Priyanka Chopra एक साथ नजर आने वाली हैं। जब से लोगों ने इस फिल्म के बारे में जाना है, तब से इस फिल्म से जुड़ी हर अपडेट के लिए फैंस बेताब हैं। वहीं फैंस को खुश करते हुए Alia bhatt ने फिल्म से जुड़ी एक खास अपडेट शेयर की है। उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में बताया कि इस फिल्म में तीन लड़कियों की दोस्ती दिखने वाली है।

फिल्म को लेकर Alia bhatt ने कही ये बात

Alia bhatt ने फिल्म को लेकर कहा है कि, ये तीन लड़कियों की दोस्ती को दिखाने वाली है। वहीं वो आगे कहती हैं कि, जब उन्होंने फिल्म की घोषणा की थी तो उन्हें लोगों से काफी पॉजेटिव कमेंट आए थे। एक्ट्रेस अपने अन्य फिल्म के रोल और कहानी के बारे में बात भी करती है कि कैसे वो हर फिल्म के रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। वहीं इस फिल्म में उनका किरदार ये बताएगा कि, अगर आपके पास कम समय है तो ये समय अपने परिवार को देना चाहिए।

लोकेशन की खोज में डायरेक्टर

फिल्म ‘जी ले जरा’ से जुड़ी कई खबरे सामने आती रहती हैं। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग डेट और रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है। इस फिल्म को जोया अख्तर, फरहान अख्तर डायरेक्ट करने वाले हैं. हाल ही में डायरेक्टर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा “सोने की तलाश में #लोकेशनस्काउट #जीलेजारा #राजस्थान”। फिल्म के लोकेशन की खोज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *