अलाया एफ ने रखी अपनी मन की बात, बोलीं-‘इंडस्ट्री में हो रहा है बदलाव, महिलाओं को मिल रहा है प्रोत्साहन’

अलाया ने कहा कि महिलाओं को लेकर बात करते हुए कहा कि वह एक ऐसे सिनेमा का हिस्सा बनकर खुश हैं , जहां महिला किरदारों के इर्द-गिर्द ज्यादा से ज्यादा प्रोजेक्ट बन रहे हैं।

Alaya F | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री अलाया एफ वर्तमान में सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ‘यू-टर्न’ में र्पिोटिंग इंटर्न राधिका की मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। उनके रोल को एक खास फ्लाईओवर पर यू-टर्न पर होने वाली दुर्घटनाओं की जांच करने का काम दिया गया है। अलाया ने कहा कि किसी भी प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाने का बहुत दबाव होता है। उन्होंने महिलाओं को लेकर बात करते हुए कहा कि वह एक ऐसे सिनेमा का हिस्सा बनकर खुश हैं , जहां महिला किरदारों के इर्द-गिर्द ज्यादा से ज्यादा प्रोजेक्ट बन रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक वीडियो वायरल

मैं कभी लैगिंक पक्षपात से प्रभावित नहीं हुई हूं

अलाया ने कहा, बहुत दबाव है, मैं झूठ नहीं बोलूंगी, लेकिन कभी-कभी आपको इसमें कूदना पड़ता है। मैं इस बारे में चिंतित थी, लेकिन फिर आप खुद को याद दिलाते हैं कि आप एकता मैम जैसी हस्ती के साथ काम रहे हैं जो इस उद्योग में मजबूत और शक्तिशाली बॉस महिला हैं। लैंगिक पक्षपात या भूमिकाओं ने उनके व्यक्तित्व को कभी प्रभावित नहीं किया। यह उन पर लागू नहीं होता।

एकता कपूर कभी डर को हावी नहीं होने देती

निर्माता एकता कपूर के बारे में बात करते हुए अलाया ने कहा, वह इतने लंबे समय से एक बॉस महिला रही हैं। वह डर, अहंकार जैसी चीजों को कभी भी अपने ऊपर हावी नहीं होने देती हैं। अलाया ने 2020 में कॉमेडी फिल्म ‘जवानी जानेमन से एक्टिंग की शुरुआत की, और बाद में वह फ्रेडी, लगभग प्यार विद डीजे मोहब्बत में दिखाई दीं और बड़े मियां छोटे मियां, श्री और एक और गजब कहानी में प्रोजेक्ट का भी हिस्सा हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में चीजें बदल रही हैं और आजकल कई फिल्में महिला अभिनेताओं को हीरो के रूप में दिखाया जाता है।’

यह खबर भी पढ़ें:-Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ने पहले दिन की सिर्फ इतने करोड़ की कमाई

अलाया ने खुद के फिल्म को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि अपनी पहली फिल्म से ही मैं अपनी हर फिल्म में शानदार और साफ-सुथरे किरदारों की पेशकश के लिए वास्तव में आभारी हूं। यह एक आशीर्वाद है। यह सबसे अच्छी पीढ़ी है जहां फिल्में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *