Article 370 का ट्रेलर देखकर गदगद हुए Akshay Kumar, कहा- कश्मीर हमेशा भारत का हिस्सा रहेगा

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) आगामी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) की बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि…

Artical370 | Sach Bedhadak

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) आगामी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) की बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह जोश से भरा हुआ लग रहा है। यह मूवी 23 फरवरी 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने हॉलीडे और बेबी सहित कई फिल्मों में देशभक्त और नायक की भमिका निभाई है, इसके साथ ही उन्होंने दोहराया है कि कश्मीर देश का अभिन्न अंग है।

यह खबर भी पढ़ें:-लता मंगेशकर ने सारी जिंदगी तन्हा गुजारी, आखिर क्यों नहीं की शादी, जानें वो कारण

अक्षय कुमार “X” पर ट्वीट कर दी शुभकामनाएं
स्पेशल 26 के स्टार अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा, कश्मीर भारत का हिस्सा था, है और हमेशा रहेगा। आर्टिकल 370 का ट्रेलर जोश से भरा हुआ दिखता है। अक्षय कुमार ने यामी गौतम को शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, ऑल द बेस्ट, जय हिंद।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 5 अगस्त 2019 को संसद द्वारा अनुच्छेद 370 को निरस्त करने को बरकरार रखा था। फिल्म के ट्रेलर में फैमिली मैन 2 की प्रियामणि भी हैं, जो इस बात की झलक पेश करती है कि कैसे अनुच्छेद 370 ने जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा दिया।

ट्रेलर में यामी गौतम के किरदार को कश्मीर की स्थिति को दर्शाते हुए दिखाया गया है, जो क्षेत्र की घटनाओं से परेशान हैं। दर्शक जल्द ही एक्शन से भरपूर सीन देखने लगते हैं, जिसमें विस्फोट और हिंसा और अलगाववादी भड़काऊ भाषण शामिल हैं। प्रियामणि ने पीएमओ में एक अधिकारी की भूमिका निभाई है, ट्रेलर में दिखाया गया है कि यामी के किरदार को NIA द्वारा घाटी में संभावित खतरों से निपटने के लिए नियुक्त किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि संसद के अधिनियम के बाद कोई परेशानी नहीं हो। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी।