हनुमानगढ़ में 5 लोगों ने पीट-पीट कर की युवक की हत्या, साथी घायल, एक आरोपी गिरफ्तार

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में युवक की हत्या का मामला सानमे आया है। पांच लोगों ने देर रात युवक की पीट-पीट कर मौत के घाट…

New Project 2024 02 09T155452.373 | Sach Bedhadak

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में युवक की हत्या का मामला सानमे आया है। पांच लोगों ने देर रात युवक की पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के परिजनों ने संगरिया थाने में पांच आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर बाकी अन्य आरोपियों की तलाश जुटी है।

पुलिस ने बताया कि संगरिया थाना क्षेत्र के जंडवाला सिखान के वार्ड 3 निवासी कुलदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह जटसिख ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई संदीप सिंह दत्तक पुत्र मलकीत सिंह अपने दोस्त सोमा सिंह पुत्र नथासिंह के साथ गुरुवार सुबह करीब 11 बजे बाइक लेकर घर से जोहड़ के लिए निकले थे।

इसी दौरान रास्ते में जसकरण सिंह, बलकरण सिंह पुत्र शीतल सिंह, रमनदीप सिंह पुत्र जसकरण सिंह, हिम्मता सिंह पुत्र छिन्दा सिंह और जितेन्द्र सिंह उर्फ काका सिंह पुत्र शिवराज सिंह निवासी साकिन ढाणी चक 12A एमपी जण्डवाला सिंखान तहसील संगरिया ने दोनों को कार से टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद आरोपियों ने संदीप सिंह और सोमा सिंह पर लोहे के राड और पाइपों से हमला कर दिया। दोनों की चीख पुकार की आवाज सुनकर मां कर्मजीत कौर वहां आई।

इसके बाद भी आरोपी संदीप और सोमा सिंह से मारपीट करते रहे। मां के शोर मचाने पर सभी आरोपी कार लेकर वहां से भाग गए। मौके पर पहुंचे गांव के हरजिंद्र सिंह ने पुलिस को जानकारी देकर मां के साथ संदीप और सोमासिंह को संगरिया अस्पताल पहुंचाया। संदीप की गंभीर हालत देखते हुए उसे हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया।

हनुमागढ़ अस्पताल में पुलिस के सामने मां और घायल संदीप ने पूरी वारदात के बारे में बताया। इसके बाद घायल संदीप ने रास्ते में दम तोड़ दिया। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ बेटे संदीप की हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने शुक्रवार को मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है।