Box Office पर औंधे मुंह गिरी Ajay devgn की फिल्म Bholaa, 5वें दिन कमाए इतने करोड़

Bholaa Box Office: अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) की स्टारर फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) ने पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल…

Ajay Devgn 01 | Sach Bedhadak

Bholaa Box Office: अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) की स्टारर फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) ने पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। पहला वीकेंट खत्म होते ही भोला 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है, बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो 5वें दिन भोला ने सिर्फ 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-फैंस को लगा तगड़ा झटका, Happu Ki Ultan Paltan शो की जान छोड़ेंगी शो

bholaa 2 | Sach Bedhadak

जानिए पहले वीकेंड में भोला की कमाई
अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ ने पहले वीकेंड में कुल 44.45 करोड़ का बिजनेस किया है। जबकि शनिवार को फिल्म में 10% और रविवार को 20% का उछाल देखने को मिला है। ट्रेड एनालिस्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन की यह फिल्म सोमवार को 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

bholaa 01 1 | Sach Bedhadak

भोला ने गुरुवार यानी ओपनिंग डे को 11.20 करोड़ की कमाई की और शुक्रवार को दूसरे दिन 7.40 करोड़ का बिजनेस किया था। तीसरे दिन मतलब शनिवार को फिल्म ने 12.10 करोड़ कमाए थे। बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू लीड रोल में है। इनके अलावा अजय देवगन के साथ तब्बू, दीपक डोबरियाल, गजराज राव, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे और अमला पॉल जैसी कई स्टार मुख्य भूमिका में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *