अजय देवगन ने अपकमिंग मूवी भोला का किया प्रमोशन, बताया नाम चेंज करने से कॅरियर पर क्या पड़ा असर

जब मैं लॉन्च हो रहा था तो मेरे साथ दो और एक्टर लॉन्च हो रहे थे। हम तीनों का ही नाम विशाल था। ऐसे में…

Ajay Devgan promoted the upcoming movie Bhola, told how the name change affected his career

जब मैं लॉन्च हो रहा था तो मेरे साथ दो और एक्टर लॉन्च हो रहे थे। हम तीनों का ही नाम विशाल था। ऐसे में बहुत कन्फ्यूजन और परेशानी हो रही थी। सब सोच रहे थे ऐसे में प्रमोशन कैसे होगा और कौन कैसे जाना जाएगा, आदि पर भ्रम पैदा हो रहा था। ऐसे में मेरा नाम चैंज करके अजय करने का फैसला हुआ और मैं आज आपके सामने इसी नाम से मौजूद हूं। इससे मेरे कॅरियर में कोई बदलाव आना और न आने की बात नहीं है। ये जवाब बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने जयपुर में उस सवाल पर दिया, जिसमें उनसे पूछा गया था, कि आपके नाम चेंज करने से कॅरियर पर क्या फर्क पड़ा? वे रविवार को अपनी अपकमिंग मूवी का प्रमोशन करने जयपुर आए थे।

कैथी से इंस्पायर्ड है न कि रीमेक 

देवगन ने बताया, भोला साउथ फिल्म कैथी से इंस्पायर्ड है न कि उसका रीमेक। फिल्म की हिंदी कहानी, इसके पात्र और इसका कथानक सबकुछ नया है। कैथी में पुलिस अफसर का जो रोल अभिनेता सुशील कुमार ने निभाया था, भोला में वह भूमिका तब्बू कर रही हैं। मूवी को एक्शन मूवी का टैग दिए जाने की पर उन्होंने कहा कि कोई भी एक्शन फिल्म तब तक नहीं चल सकती जब तक उसकी कहानी में इमोशन न हो। ये भी इमोशनल फिल्म है। 

यह बाप-बेटी के रिश्ते पर बनी एक एक्शन एडवेंचर है, जिसमें साहसी पिता की कहानी है। वह कई तरह की विपरीत परिस्थितियों से लड़ते हुए बेटी तक पहुंचता है। वह शिव भक्त है और उसका मुख्य हथियार त्रिशूल है। उसके लिए ड्रग माफिया, भ्रष्ट ताकतें और कई बार मिली असफलताएं भी राह नहीं रोक पाती। बाहर से जितना योद्धा है, भीतर से उतना सरंक्षक है। शूट के दौरान देवगन ने यूपी और बनारस के अनुभव साझा किए। बनारस में उनके साथ बेटा भी था। वहां के मंदिरों में उन्होंने दर्शन किए।

एक्टर के रूप में काम होता है अलग 

उन्होंने बताया, जब हम डायरेक्टर होते हैं तो किसी भी सीन को थोड़ा आसान समझते हैं। जब एक्टर के रूप में उसे करने उतरते हैं तो थोड़ा मुश्किल होता है। हालांकि, जैसे-तैसे सीन कम्प्लीट हो जाता है। फिल्म में तब्बू और संजय मिश्रा के साथ काम को लेकर कहा कि जब अच्छे कलाकार साथ होते हैं तो काम करना आसान होता है। फिल्म में अजय एक्टर के साथ डायरेक्टर और प्रोडयूसर हैं। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, विनीत कुमार, गजराज राव, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और अमला पॉल हैं।

(Also Read- आलिया भट्‌ट ने जूनियर एनटीआर के घर भेजे सीक्रेट गिफ्ट्स, हुआ खुलासा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *