Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan के बीच चल रही है अनबन, क्या जल्द कपल लेने वाला है तलाक

जब भी Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan का नाम आता है तो लोगों के मन खूशी से झूमने लगते हैं। दोनों ही बी टाउन के…

Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan | Sach Bedhadak

जब भी Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan का नाम आता है तो लोगों के मन खूशी से झूमने लगते हैं। दोनों ही बी टाउन के पॉवर कपल माने जाते हैं। Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan बच्चन की शादी को 16 साल हो चुके हैं। लेकिन दोनों के फैंस की चिंता तब बड़ गई जब ये खबर फैलने लगी कि, दोनों के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। लेकिन लोगों के मन में ऐसा सवाल उठा कैंसे।

साथ नजर नहीं आए Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan

बीते दिनों NMACC के ओपनिंग इवेंट में Aishwarya Rai और आराध्या बच्चन नजर आए थे। दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिये, लेकिन लोगों के मन में सवाल तब उठे जब दोनों दिन केवल Aishwarya Rai और आराध्या बच्चन ही इस इवेंट में आए थे और Abhishek Bachchan नज़र नहीं आए। इस पर कहा जा रहा हे कि, दोनों की शादी में अनबन चल रही है और दोनों जल्दी ही तलाक लेने वाले हैं। मगर इन सभी रिपोर्ट्स को धता बताते हुए एक्टर अभिषेक बच्चन का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन पर प्यार लुटाते दिखे हैं।

लोग कर रहे हैं कमेंट

इन कयासों के बाद लोन ऐश की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं कि, ‘क्या इनका तलाक हो रहा है।’ ऐसे ही बाकी यूजर्स भी ऐश और अभिषेक के बीच सबकुछ ठीक ना होने की बातें कर रहे हैं।

16 साल पहले हुई थी शादी

दोनों ने फिल्म ‘Guru’ के समय एक दूसरे को डेट करना शुरु किया था। जिसके बाद कपल ने 20 अप्रैल, 2007 को एक इंटीमेट वेडिंग की थी। इसके बाद साल 2011 में दोनों को एक बेटी हुई थी। Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan अक्सर अपनी बेटी के लिए कई प्यार भरे पोस्ट डालते हुए नजर आते हैं। साथ ही आपको बता दें कि अराध्या अपने घर में सबकी लाडली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *