आखिर ऐसा क्या हुआ था कि, Shehnaaz Gill को करना पड़ गया था Salman Khan का नंबर ब्लॉक

Salman Khan की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के लिए पूरी टीम फिलहाल…

Shehnaaz Gill and Salman Khan | Sach Bedhadak

Salman Khan की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के लिए पूरी टीम फिलहाल प्रमोशन में लगी हुई है। प्रमोशन के दौरान कई अतरंगी किस्से और कहानियां सामने आ रही हैं। हाल ही में पलक तिवारी ने सलमान से जुड़ा एक कमाल का किस्सा बताया था वही अब शहनाज ने ऐसी हैरान कर देने वाली चीज लोगों के सामने रखी है की इस बात पर किसी को विश्वास ही नहीं होगा। हम सबने देखा है कि, Shehnaaz Gill और सलमान काफी गहरा बोन्ड रखते हैं। शहनाज एक ऐसी शक्सियत हैं जो रातोंरात ‘बिग बॉस 13’ की वजह से पॉपुलर हो गई थीं।

कर दिया था सलमान का नंबर ब्लॉक

‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन के लिए पूरी टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ पर नजर आई थी। यहां सबने काफी मजेदार किस्से बताए तो वहीं शहनाज ने एक ऐसी बात बताई की सबके होश उड़ गए। वो बताती हैं कि, सलमान खान ने उन्हें फिल्म में रोल ऑफर करने के लिए कॉल किया था। लेकिन सलमान का नंबर उनके फोन में अननोन दिखा रहा था। शहनाज कहती हैं कि, उन्हें अननोन नंबर ब्लॉक करने की आदत है। इसलिए उन्होंने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद उनके पास एक मैसेज आता है कि, सलमान उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद भी शहनाज को भरोसा नहीं हुआ और नंबर को कंफर्म करने के लिए उन्होंने Truecaller ऐप पर नंबर सर्च किया और तब पता चला कि वो सच में सलमान खान ही कॉल कर रहे थे।

ऐसे बनी Salman Khan की फिल्म का हिस्सा

नंबर अनब्लॉक करने के बाद शहनाज ने तुरंत सलमान को कॉल किया। इसके बाद सलमान ने उन्हें फिल्म में रोल ऑफर किया और इस तरह उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट हासिल किया। वो बताती है कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान वो बिल्कुल भी नर्वस नहीं थीं। बल्कि उन्हें यकीन थी की फाइनल आउटपुट काफी अच्छा निकलेगा। उन्होंने आगे कहा कि वह अपनी सबसे ज्यादा फेवरेट हैं और फिर सलमान और बाकी सभी लोग आते हैं।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को सिनेमाढरों में आएगी। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। इसमें सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल, Shehnaaz Gill, जगपति बाबू सहित कई स्टार्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *