स्पेन में एक म्यूजिक कंसर्ट में एकसाथ पहुंचे आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे, आग की तरह फैली अफेयर की खबर

मुंबई। बॉलीवुड गलियारों में इनदिनों आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में दोनों की…

Adity Roy 01 | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड गलियारों में इनदिनों आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में दोनों की जोड़ी को स्पेन में एक म्यूजिक कंसर्ट में शिरकत करते देखा गया है। डेटिंग की अफवाहों के बीच अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने हाल ही में एक आर्कटिक मंकीज कॉन्सर्ट में भाग लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के कुछ समय बाद ही इस बात को लेकर कियारा-सिद्धार्थ के बीच हुई थी बड़ी बहस

Adity | Sach Bedhadak

अनन्या और आदित्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर भी शेयर की हैं। हालांकि उन्होंने अपनी या एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट नहीं की है। अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “आर्कटिक मंकीज़ जैसा कुछ भी नहीं। मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा गाना।” उन्होंने तस्वीर में मैड्रिड स्पेन के जियो टैग का इस्तेमाल किया। आदित्य राय कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ठंडे नीले चेहरे वाले इमोजी और एक बंदर इमोजी के साथ कॉन्सर्ट की एक क्लिप शेयर की।

adity 02 | Sach Bedhadak

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे विक्रमादित्य मोटेवाने की साइबर क्राइम-थ्रिलर में नजर आयेगी। इसके अलावा अनन्या 25 अगस्त को रिलीज होने वाली आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में दिखाई आयेगी। इसके अलावा उनके पास कई प्रोजेक्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *