Adipurush ने एडवांस बुकिंग में की रिकॉर्डतोड़ कमाई, ‘KGF2’को छोड़ा पीछे, कमाई जानकर होश उड़ जाएंगे

Prabhas और Kriti Sanon स्टारर फिल्म Adipurush 16 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म की Advance Booking Report सामने आई है और फिल्म ने एक ही दिन में ऐसी ताबड़तोड़ कमाई की है कि इसका सुपरहिट होना तय माना जा रहा है।

Adipurush advance booking | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) 16 जून को रिलीज होगी। फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग रिकॉर्डतोड़ चल रही है। इस तरह से आदिपुरुष ने एडवांस बुकिंग से रिलीज के पहले ही करोड़ों रुपए की ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखते हुए यह फिल्म सुपरहिट हो सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म ‘आशिकी 3’ में ये हीरोइन निभाएंगी Kartik Aaryan के साथ लीड रोल

रिलीज से पहले की इतने करोड़ की कमाई

‘आदिपुरुष’ भारत के साथ-साथ कई अन्य देशों में भी रिलीज हो रही है। निर्माताओं ने रिलीज से पहले ही दर्शकों के लिए टिकट खिड़की खोल दी है। एडवांस टिकट के मामले में आदिपुरुष ने रिलीज से पहले ही धमाकेदार कमाई कर डाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के हिंदी 3डी वर्जन के 80 हजार टिकट बिक चुके हैं और हिंदी 2डी वर्जन के 18 लाख टिकट बिके हैं और इसके जरिए करीब इससे 2.80 करोड़ की कमाई हुई है।

एडवांस बुकिंग में बिके बंपर टिकट

फिल्म के तेलुगु वर्जन ने 64 लाख रुपए की कमाई की है। एडवांस बुकिंग के ओवरऑल आंकड़ों पर नजर डाले तो अब तक यह फिल्म 3.65 करोड़ रुपए का ग्रोस कलेक्शन कर चुकी है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों पर नजर डालते तो इस फिल्म ने ‘केजीएफ 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘आदिपुरुष’ ने एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में ‘केजीएफ 2’ से 5 गुना कमाई कर डाली है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘आलिया के मां बनने पर नहीं हो रहा विश्वास’, शाहिद के इस बयान पर भड़के लोग

हर थिएटर में राम भक्त हनुमान के लिए एक टिकट रिजर्व

बता दें कि प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 16 जून को रिलीज होगी। यह फिल्म जिस भी थिएटर में रिलीज होगी उसमें राम भक्त हनुमान के लिए एक सीट रिजर्व रखी गई है। इस सीट की बिक्री नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *