मेट्रो में बैकफ्लिप की कोशिश में मुंह के बल गिरा युवक, यूजर्स ने ली कुछ यू चुटकी, वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो से जुड़े कई तरह के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी कोई डांस करता नजर आता है तो कोई गाना गाता हुआ। वहीं, कुछ लोग मेट्रो में अजीबोगरीब हरकतें भी करते कैमरे में कैद हुए है।

ashok gehlot 10 | Sach Bedhadak

Delhi Metro New Viral Video: दिल्ली मेट्रो से जुड़े कई तरह के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी कोई डांस करता नजर आता है तो कोई गाना गाता हुआ। वहीं, कुछ लोग मेट्रो में अजीबोगरीब हरकतें भी करते कैमरे में कैद हुए है। वैसे तो मेट्रो के अंदर किसी भी तरह का वीडियो बनाना सख्त मना है, लेकिन लोग मानते नहीं है।

बस अपना मोबाइल निकालो और शुरू हो जाओ। हालांकि, ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों चर्चा में है, जिसमें एक युवक स्टंट करने की कोशिश करता दिख रहा है।

युवक ने की बैकफ्लिप करने की कोशिश

दरअसल, युवक ने दिल्ली मेट्रो के अंदर बैकफ्लिप करने की कोशिश की थी, लेकिन वह अपना संतुलन नहीं बना सका और सिर के बल ऐसा गिरा कि शायद ही कभी दोबारा मेट्रो के अंदर ऐसा स्टंट करने की कोशिश करेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक चलती मेट्रो में गेट के पास बैठा है और बैकफ्लिप करने के बारे में सोच रहा है। वह सबसे पहले चारों ओर देखते हैं कि आसपास कोई है या नहीं, जिसकी वजह से उन्हें स्टंट करने में कोई परेशानी हो सकती है।

जब वह देखता है कि आसपास कोई नहीं है, तो वह तुरंत बैकफ्लिप करता है, लेकिन बेचारा पूरी तरह से मुड़ नहीं पाता है और धड़ाम से सिर के बल गिर जाता है। स्टंट करते वक्त वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मेट्रो में बैठे लोग उसकी तरफ देखने लगे कि देखें क्या हुआ।

वीडियो पर लाखों लाइक

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर चमन_फ्लिपर नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 96 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

वीडियो पर यूजर्स ने ली चुटकी

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘खोपड़ी फट जाएगी तो नवाबी नहीं जाएगी’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘नहीं आ रही तो क्यों कर रहे हो भाई असर तो हुआ ना? इसी तरह एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा है, ‘कोई बात नहीं, अगर स्टंट किया होता तो इतना वीडियो वायरल नहीं होता।’