प्रोड्यूसर बोला-ऑस्कर के लाइक थी दीपिका और रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’

राजकुमार हिरानी-शाहरुख खान कि फिल्म डंकी जीतेंगे दुनिया भर का दिल-निर्माता महावीर जैन अनुसार- एक भारतीय कहानी जिसकी वैश्विक अपील थी और जिसमें हमारे देश को ऑस्कर दिलाने की पूरी क्षमता थी वह संजय लीला भंसाली की पद्मावत थी।

Padmavat | Sach Bedhadak

ऑस्कर हमेशा से किसी भी कलाकार के लिए सर्वोच्च सम्मान रहा है। यह अधिकांश के लिए एक सपना है और कुछ के लिए वास्तविकता है। हाल ही में, हमारी भारतीय संस्कृति में निहित कहानियों ने पूरी दुनिया का ध्यान आकर्षित किया है। उदाहरण के लिए, आरआरआर बनाने और कहानी कहने की अपनी शैली में अप्राप्य रूप से भारतीय था।

यह खबर भी पढ़ें:-रिलीज हुआ Ponniyin Selvan 2 का धमाकेदार ट्रेलर, सिहांसन की जंग देखने के लिए बेताब हैं फैंस

राजकुमार हिरानी-शाहरुख खान कि फिल्म डंकी जीतेंगे दुनिया भर का दिल-निर्माता महावीर जैन अनुसार- एक भारतीय कहानी जिसकी वैश्विक अपील थी और जिसमें हमारे देश को ऑस्कर दिलाने की पूरी क्षमता थी वह संजय लीला भंसाली की पद्मावत थी। जिस तरह से उन्होंने अपनी सिनेमाई कहानी के माध्यम से भारतीय मूल्यों और संस्कृति के लोकाचार को एक भव्य कैनवास पर उकेरा वह बेजोड़ और अभूतपूर्व था। भारतीय नारी का राजसत्ता, गरिमा, त्याग और जीवन से बड़ा व्यक्तित्व मंत्रमुग्ध कर देने वाला था।

यह खबर भी पढ़ें:-इंग्लैंड वुमेन क्रिकेट की कप्तान Heather Knight भी हैं Shah Rukh Khan की फैंन, फोटो पोस्ट कर जताई अपनी दीवानगी

भारत में, हमें एक ऐसा पारिस्थितिकी तंत्र विकसित करने की आवश्यकता है जहां हम वैश्विक दर्शकों के लिए फिल्म बनाने के लिए अपनी युवा प्रतिभा का पोषण और प्रशिक्षण करें, भारत के दर्शन को प्रस्तुत करें और इसे पूरी दुनिया के सामने प्रदर्शित करें।

वर्तमान परिदृश्य में, जो फिल्म सभी का दिल जीत लेगी, वह है राजकुमार हिरानी की डंकी। मुझे यकीन है, यह पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा और पूरी दुनिया में व्यापक प्रभाव पैदा करेगा। राजू जी की कहानी और लोगों के साथ भावनात्मक जुड़ाव अद्वितीय रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *