Multibagger Stock : सालभर में पैसा दौगुना, ब्रोकरेज बोले- खरीद लो, 1000 रुपए के पार जायेगा भाव

Multibagger Stock : गोदावरी पावर एंड इस्पात लिमिटेड (Godavari Power and Ispat Limited) के शेयरों ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मालामाल बना…

loha ispat 01 | Sach Bedhadak

Multibagger Stock : गोदावरी पावर एंड इस्पात लिमिटेड (Godavari Power and Ispat Limited) के शेयरों ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। बता दें कि 13 अक्टूबर 2022 को यह शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 266.95 रुपए के भाव था, जो वर्तमान में बढ़कर 600 रुपए के पार पहुंच गया है। इस अवधि के दौरान गोदावरी पावर के शेयरों में 131.56% की तेजी देखने को मिली है। मतलब एक साल पहले जिन निवेशकों ने इस कंपनी के शेयरों पर एक लाख रुपए का दांव खेला था, उसका पैसा दोगुने से ज्यादा हो गया है। पोजीशनल निवेशकों के लिए खुशखबरी यह भी है कि इस शेयर में और तेजी देखने को मिल सकती है।

बता दें कि कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन यानी शुक्रवार को यह शेयर मामूली गिरावट के साथ 619 रुपए पर बंद हुआ है। हालांकि कंपनी के शेयर सुबह 620 रुपए से ओपन होने के बाद 627 रुपए के इंट्रा-डे हाईपर पहुंच गए थे।

image 16 | Sach Bedhadak

1000 रुपए के पार जायेगा कंपनी का शेयर
ब्रोकरेज हाउस इक्विरस सिक्योरिटीज का मानना है कि इस शेयर में आने वाले वक्त में तेजी का मामला जारी रहेगा। ब्रोकरेज हाउस ने स्टॉक को लॉन्ग रेटिंग दिया है। Equirus Securities का कहना है कि स्टॉक मौजूदा शेयर प्राइस से 62 फीसदी की तेजी हासिल कर सकता है। ब्रोकरेज हाउस ने 1000 रुपए का टारगेट प्राइस तय किया है।

साल 2023 में YTD पर 56% चढ़ा यह शेयर
गोदावरी पॉवर एंड इस्पात लिमिटेड के शेयरों में साल 2023 में वाईटीडी पर 56 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिली है। इस वर्ष इस शेयर में ताबड़तोड़ तेजी देखने को मिली है। बता दे कि 4 सितंबर को यह मल्टीबैगर स्टॉक 640.10 रुपए के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया था।