रेल्वे का ऑर्डर मिलते ही रॉकेट बना यह शेयर, लगातार लग रहा है अपर सर्किट, निवेशकों के खिले चेहरे

शेयर बाजार में पिछले एक सप्ताह से एमआईसी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (MIC Electronics Ltd) के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। पिछले 9 दिनों…

Railway | Sach Bedhadak

शेयर बाजार में पिछले एक सप्ताह से एमआईसी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (MIC Electronics Ltd) के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। पिछले 9 दिनों से इस शेयर में लगातार अपर सर्किट लग रहा है। कारोबारी सप्ताह के अतिंम दिन एमआईसी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड का शेयर 4.87% के साथ 23.70 रुपए के लेवल पर पहुंच चुका है। इस कंपनी के निवेशकों के लिए एक और अच्छी खबर आई है। एमआईसी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड को रेलवे का ऑर्डर मिला है।

यह खबर भी पढ़ें:- 1500 रुपए के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, 40 फीसदी का होगा मुनाफा

image 68 | Sach Bedhadak

शेयर बाजार को दी सूचना में एमआईसी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने कहा है कि दक्षिण रेलवे डिविजन पैसेंजर इनफॉरमेशन सिस्टम से स्वीकृति पत्र प्राप्त हुआ है। कंपनी को यह प्रोजेक्ट 5 साल में पूरे करने है। यह डील 5.13 करोड़ रुपए में हुई है। इस खबर की सूचना मिलते हुए निवेशक कंपनी के शेयरों को खरीदने के लिए टूट पड़े है।

image 67 | Sach Bedhadak

जानिए कंपनी के शेयरों की हिस्ट्री
पिछले एक साल में एमआईसी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड के शेयरों ने शानदार रिटर्न दिया है। बता दें कि 20 जून 2023 को यह शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर 14.70 रुपए के भाव थे, जो 17 जून 2023 को बढ़कर 23.70 रुपए पर पहुंच गया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 61.22% का शानदार रिटर्न दिया है। वहीं पिछले एक महीने में इस शेयर में 26.06% की तेजी देखने को मिली है।

YTD में इस साल यह शेयर अबतक 82.31% बढ़ चुका है। एमआईसी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड के शेयरों को 52 वीक का हाई लेवल 23.70 रुपए है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 10.85 रुपए है। वहीं कंपनी का मॉर्केट कैप 500 करोड़ रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *