सितंबर तिमाही के रिजेल्ट के बाद रॉकेट बना यह शेयर, 5 दिन में ही आई 35% की तूफानी तेजी

होनासा कंज्यूमर के शेयरों में पिछले पांच दिनों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों में शुक्रवार को 15 फीसदी से ज्यादा…

Honasa 01 | Sach Bedhadak

होनासा कंज्यूमर के शेयरों में पिछले पांच दिनों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों में शुक्रवार को 15 फीसदी से ज्यादा की तूफानी तेजी के साथ 487 रुपए पर पहुंच गई हैं। इस कंपनी के शेयर कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन 52 वीक के हाई पर पहुंच गए थे। पिछले 2 दिन में होनासा कंज्यूमर के शेयरों में 38.31 फीसदी का उछाल देखने को मिला है। पिछले 5 दिनों में होनासा कंज्यूमर के शेयरों में 35 फीसदी की तूफानी बढ़ोतरी हुई है। बता दें कि कंपनी के शेयरों में यह तूफानी तेजी सितंबर तिमाही में मोटा मुनाफा कमाने के बाद आई है।

यह खबर भी पढ़ें:-9000 इलेक्ट्रिक बस बनाएगी ये कंपनी, सालभर में किया पैसा दौगुना, अब ‘पीएम-ई-बस प्रोग्राम’ के ऑर्डर पर नजर

image 33 | Sach Bedhadak

कंपनी को हुआ 30 करोड़ का मोटा मुनाफा
होनासा कंज्यूमर को फाइनेशियली ईयर की सितंबर तिमाही में 29.4 करोड़ रुपए का फायदा हुआ है। पिछले साल की सितंबर तिमाही की तुलना में कंपनी को 93 फीसदी मुनाफा हुआ है। पिछले साल की सितंबर तिमाही में होनासा कंज्यूमर को 15.2 करोड़ रुपए का लाभ हुआ था। जुलाई-सितंबर 2023 तिमाही में कंपनी का रेवेन्यूज भी 21 फीसदी चढ़कर 496 करोड़ रुपए रहा था।

image 32 | Sach Bedhadak

Buy रेटिंग के साथ 520 रुपए का टारगेट
ब्रोकरेज फर्म हाउस जेफरीन ने बीते दिनों में होनासा कंज्यूमर के शेयरों को बाय रेटिंग दी है। ब्रोकरेज कंपनी के शेयरों के लिए 520 रुपए का टारगेट दिया है। आईपीओ के इश्यू प्राइस से होनासा कंज्यूमर के शेयर 40 फीसदी से ज्यादा चढ़ गए हैं। बता दें कि आईपीओ में होनासा कंज्यूमर के शेयर 324 रुपए पर अलॉट हुए थे और अब 24 नवंबर को कंपनी के शेयर 487 रुपए पर पहुंच गए हैं।