यह कंपनी Free में दे रही स्मार्टफोन TV और लैपटॉप, इस तरह उठाये ऑफर का फायदा

कंपनी द्वारा जारी किए गए वीडियो के अनुसार Xiaomi जल्दी ही ‘टेक का शुभ मुहूर्त’ सेल लॉन्च करेगी।

Xiaomi, Xiaomi Sale, Redmi Smartphone, Xiaomi Dont buy tech yet, Xiaomi tech ka shubh muhurat,

देश में जल्दी ही नवरात्रि और दीवाली का फेस्टिव सीजन शुरु होने वाला है, ऐसे में न केवल ऑफलाइन स्टोर्स वरन ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल्स भी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बपर डिस्काउंट ऑफर्स दे रहे हैं। फ्लिपकार्ट ने Flipkart Big Billion Day Sale और अमेजन ने Amazon Great Indian Festival Sale का अनाउंसमेंट भी कर दिया है। इस बीच Xiaomi ने एक वीडियो जारी कर ग्राहकों से अपील की है कि वे अभी नया फोन या गैजेट न खरीदें बल्कि 20 सितंबर तक का इंतजार करें।

Xiaomi लाया ‘टेक का शुभ मुहूर्त’

कंपनी द्वारा जारी किए गए वीडियो के अनुसार Xiaomi जल्दी ही ‘टेक का शुभ मुहूर्त’ सेल लॉन्च करेगी। यह सेल भारत में 20 सितंबर से शुरू होगी और इसमें कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिए जाएंगे। इसके लिए कंपनी अभी ‘Dont Buy Tech Yet’ हैशटैग का विज्ञापन भी कर रही है।

इस विज्ञापन में कंपनी यूजर्स से अपील कर रही है कि वे अभी कोई भी गैजेट न खरीदें बल्कि कुछ समय इंतजार करें। जल्दी ही कंपनी की सेल शुरू होगी जिसमें कंपनी अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप और टीवी पर स्पेशल ऑफर्स देगी। उल्लेखनीय है कि इसी समय फ्लिपकार्ट और अमेजन भी अपनी-अपनी सेल लेकर आ रहे हैं।

Free जीत सकेंगे Xiaomi के स्मार्टफोन और Smart TV भी

इस सेल में कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Remdi A1 और Redmi 11 Prime Series को भी लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Xiaomi की इस सेल में स्पिन द व्हील, सुपर स्लॉट मशीन और पटाका रन कॉन्टेस्ट होंगे जहां पर यूजर Redmi Note 11SE और Xiaomi Smart TV के साथ-साथ कई चीजें खरीद सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *