सिर्फ 80,000 रुपए में खरीदें Maruti WagonR, यहां पढ़ें ऑफर की पूरी डिटेल

Maruti WagonR देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन चुकी है।

WagonR price, second hand WagonR, second hand WagonR price, WagonR features,

Maruti WagonR देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन चुकी है। अपने यूनिक डिजाईन और बेहतर फीचर्स के दम पर इस गाड़ी की पापुलेरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। इस गाड़ी की मार्केट प्राइस 5.47 लाख रुपए से शुरू होती है जो टॉप मॉडल के लिए 7.20 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।

सिर्फ 80 हजार रुपए में खरीदें Maruti WagonR

बहुत से लोग जो पैसों की कमी की वजह से इस शानदार गाड़ी को नहीं खरीद सकते, वे Second Hand Maruti WagonR खरीद सकते हैं। पुराने व्हीकल्स की खरीद-फरोख्त की सुविधा उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट्स पर इस गाड़ी को महज 80 हजार रुपए तक में खरीदा जा सकता है। कई वेबसाइटस पर आसान ऋण सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है और टेस्ट ड्राइव की सुविधा भी मिल रही है। जानिए ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में

यह भी पढ़ें: हेलमेट पहनने पर भी कट सकता है चालान, जानिए Motor Vehicle Act में जुड़े नए नियमों के बारे में

OLX पर WagonR खरीदने पर मिल रहा है यह ऑफर

इस वेबसाइट पर वर्ष 2011 मॉडल WagonR बिकने के लिए पोस्ट की गई है। इस कार के साथ किसी तरह की फाइनेंस सुविधा नहीं है परन्तु फ्री टेस्ट ड्राइव उपलब्ध है। इस कार को 1 लाख 25 हजार रुपए में खरीदा जा सकता है।

DROOM पर भी उपलब्ध है आकर्षक ऑफर

यहां पर वर्ष 2017 की मॉडल WagonR बेचने के लिए पोस्ट की गई है। इस कार के साथ फाइनेंस सुविधा भी दी जा रही है। कार पर फ्री इंश्योरेंस भी मिल रहा है। इस कार को बेचने के लिए 1.50 लाख रुपए की कीमत निर्धारित की गई है।

यह भी पढ़ें: चलती गाड़ी में कभी भी Sunroof से बाहर न निकालें सिर, वरन ऐसे उठाएं Sunroof Car का फायदा

Carandbike पर भी खरीद सकते हैं इस कार को

वर्ष 2014 की मॉडल सफेद Maruti WagonR को बेचने के लिए carandbike पर रजिस्टर करवाया गया है। इस कार को बेचने के लिए 80,000 रुपए की कीमत निर्धारित की गई है। इस कार के साथ फाइनेंस ऑफर उपलब्ध नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *