3.50 रुपए के पार पहुंचा यह पेनी स्टॉक, महीनेभर में दिया 20.34% का मल्टीबैगर रिटर्न

विकास इकोटेक लिमिटेड (Vikas Ecotech Ltd) के शेयरों में पिछले एक महीने से लगातार तेजी देखने को मिली है। इस अवधि के दौरान यह स्टॉक…

jjk | Sach Bedhadak

विकास इकोटेक लिमिटेड (Vikas Ecotech Ltd) के शेयरों में पिछले एक महीने से लगातार तेजी देखने को मिली है। इस अवधि के दौरान यह स्टॉक 20.34% तक उछल चुका है। मंगलवार यानी 20 जून 2023 को यह शेयर 4.41% की तेजी के साथ 3.55 रुपए के हाई पर पहुंच चुका है। स्मॉल-कैप कंपनी द्वारा अपने नवीनतम एक्सचेंज संचार में साझा किए गए कारोबारी जानकारी के बाद कंपनी के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखी गई है।

image 77 | Sach Bedhadak

कंपनी ने दिया बड़ा बयान
विकास इकोटेक लिमिटेड ने शेयर बाजार में जानकारी देते हुए सूचित करते हुए कहा है कि विकास इकोटेड लिमिटेड को स्पेशलिटी पॉलिमर कंपाउंड्स डिवीजन से कारोबारी जानकारी शेयर करने में खुशी हो रही हैं। कंपनी को स्पेशिटी कंपाउंड्स के लिए लगभग 9 करोड़ रुपए के नए ऑर्डर मिला है। चालू फाइनेंशियली ईयर की पहली तिमाही के दौरान अब तक दर्ज की गई स्पेशलिटी कंपाउंड्स की बिक्री 19.70 करोड़ रुपए है।

image 78 | Sach Bedhadak

जानिए कंपनी के शेयरों की हिस्ट्री
विकास इकोटेक लिमिटेड शेयर बाजार में एनएसई और बीएसई दोनों पर व्यापार के लिए उपलब्ध हैं। एनएसई पर इसका मौजूदा कारोबार 8486889 है और मंगलवार को लगभग ढ़ाई घंटे का बिजनेस बाकी है। कंपनी के शेयरों का 52 वीक का हाई लेवल 4.15 रुपए है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 2.35 रुपए है। वहीं कंपनी का मॉर्केट कैप 338.14 करोड़ रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *