Suzlon Energy को मिला बड़ा ऑर्डर, शेयरों को खरीदने की मची लूट, 35 रुपए का मिला टारगेट प्राइस

Suzlon Energy share Price : सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन यानी शुक्रवार को मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 4 फीसदी…

solar Penal 01 1 | Sach Bedhadak

Suzlon Energy share Price : सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन यानी शुक्रवार को मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 4 फीसदी की तेजी के साथ 22.55 रुपए पर बंद हुआ है। कंपनी के शेयर अपने 52 सप्ताह के हाई 22.86 रुपए के करीब पहुंच गए हैं। बता दें कि सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में पिछले 6 महीने में 178 फीसदी का जबरदस्त उछाल आया है। सुजलॉन एनर्जी के शेयरों को सबसे लो लेवल 6.60 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 29200 करोड़ रुपए का है।

यह खबर भी पढ़ें:- Asia Cup 2023: भारतीय टीम करेगी बड़ा धमाका, एशिया कप में बस नेपाल से मैच हो जाने दीजिए

Suzlon 01 1 | Sach Bedhadak

टर्बाइन की सप्लाई करेगी सुजलॉन एनर्जी
सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड को O2 पावर प्राइवेट लिमिटेड से 201.6 मेगावॉट का ऑर्डर मिला है। बता दें कि ऑर्डर सुजलॉन एनर्जी की 3MW सीरीज की विंड टर्बाइन के लिए है। नई सुजलॉन 3MW सीरीज टर्बाइन के सबसे बड़े ऑर्डर में से एक बताया जा रहा है। ऑर्डर के मुताबिक, सुजलॉन एनर्जी अपनी सबसे बड़ी 64 विंड टर्बाइन की सप्लाई करेगी। बता दें कि इन टर्बाइन की रेटेड कैपेसिटी 3.15 मेगावॉट की है। विंड टर्बाइन की सप्लाई करने के साथ ही सुजलॉन प्रोजेक्ट का क्रियान्वयन भी करेगी।

image 64 | Sach Bedhadak

35 रुपए तक जायेगा सुजलॉन एनर्जी का शेयर

ब्रोकरेज फर्म शेयरखान ने सुजलॉन एनर्जी के शेयरों को बाय रेटिंग दी है। घरेलू ब्रोकरेज शेयरखान ने सुजलॉन एनर्जी के शेयरेां के लिए 35 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है। शुक्रवार के करेंट शेयर प्राइस के मुताबिक से सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में 35 फीसदी से ज्यादा की जबरदस्त तेजी आई है।

जेएम फाइनेंशियल ने सुजलॉन के शेयरों को दी खरीदने की सलाह
घरेलू ब्रोकरेज हाउस जेएम फाइनेंशियल ने सुजलॉन एनर्जी पर कवरेज शुरु किया है। ब्रोकरेज हाउस ने सुजलॉन के शेयरों को Buy रेटिंग दी है। जेएम फाइनेंशियल (JM Financial) ने सुजलॉन एनर्जी के शेयरों के लिए 30 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है। पिछले 6 महीनों में इस शेयर में 178 फीसदी का जबरदस्त तेजी देखने को मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *