मानसून शुरू होते ही आधी कीमत में मिल रहे हैं AC, जल्दी ऑर्डर करें ये एयर कंडीशनर

मौसम में बदलाव के साथ ही बारिश का दौर शुरू हो गया है। गर्मी अब छू मंतर हो चुकी है ऐसे में कूलर और एसी की कीमतों में कटौती होना लाजमी है।

air conditioner | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। मौसम में बदलाव के साथ ही बारिश का दौर शुरू हो गया है। गर्मी अब छू मंतर हो चुकी है ऐसे में कूलर और एसी की कीमतों में कटौती होना लाजमी है। लोग अब एसी और कूलर को खरीदने से बचने लगे हैं। दरअसल, मानसून के मौसम के बाद सर्दी का मौसम शुरू हो जाएगा ऐसे अब कूलर और एसी खरीदने से परहेज कर रहे हैं। नतीजन नुकसान से बचने के लिए एयर कंडीशनर निर्माता कंपनियों ने अपने स्प्लिट एयर कडीनर्स की कीमत में भारी कटौती की है। ऐसे में उन ग्राहकों के लिए अच्छा मौका है जो एयर कडीशनर खरीदने का मन बना रहे हैं। अगर ग्राहक इस समय एसी खरीदते हैं तो वो हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं। अगर आपने सोच ही लिया कि एसी खरीदना है तो हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसे कुछ एसी जिनपर 50 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-पोस्ट ऑफिस FD से नेशनल पेंशन स्कीम: 5 सरकारी बचत योजनाएं जिनमें मिलता है बेहतरीन रिटर्न

कैंडी 1 टन 4 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर एसी( CANDY 1 Ton 4 Star Split Inverter AC )

यह AC एक टन क्षमता की है। यह बेडरूम और लिविंग रूम को पूरी तरह से ठंडा कर सकता है। यह एक इन्वर्टर एसी है ऐसे में बिजली के बिल में भी काफी बचत होती है। यह ग्राहकों के लिए एक फायदे की डील साबित हो सकता है। क्योंकि बिजली की कीमतें आसमान छूने लगी हैं। ऐसे में एयर कंडीशनर आपके घर की बिजली का बिल भी कम रखेगा। इस एयर कंडीशनर पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की तरफ से 50% का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इसे महज 27,490 में खरीदा जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Multibagger Stocks : 41 रुपए से चढ़कर 250 रुपए के पार पहुंचा ये शेयर, 6 महीने में दिया मल्टीबैगर रिटर्न

LG कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग 2023 मॉडल 1.5 टन 4 स्टार (LG Convertible 6-in-1 Cooling 2023 Model 4 Star)

यह एक दमदार कन्वर्टिबल एयर कंडीशनर है जिसे तगड़ी कूलिंग देने के लिए तैयार किया गया है। ये एक डुअल इन्वर्टर एयर कंडीशनर है जो 4 वे स्विंग ऑफर करता है। इतना ही नहीं ये एंट्री वायरस प्रोटेक्शन के साथ आता है क्योंकि इसमें HD फिल्टर का इस्तेमाल किया गया है। ये एयर कंडीशनर कॉपर कंडेंसर के साथ आता है। फ्लिपकार्ट इस पर 51% का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे महज 39,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *