Multibagger Stocks: 4 रुपए से चढ़कर 60 रुपए पर पहुंचा डिफेंस कंपनी का यह शेयर, गुड न्यूज आते ही खरीदने की मची लूट

Multibagger Stocks: अपोलो माइक्रो सिस्टम (Apollo Micro Systems Ltd) के शेयरों ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों की किस्तत बदल दी है। इस कंपनी का…

901 1 | Sach Bedhadak

Multibagger Stocks: अपोलो माइक्रो सिस्टम (Apollo Micro Systems Ltd) के शेयरों ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों की किस्तत बदल दी है। इस कंपनी का कारोबार हथियार बनाने का काम करती है। यह कंपनी डिफेंस कंपनियों शुमार है। अपोलो माइक्रो सिस्टम लिमिटेड ने हाल ही में अपने निवेशकों को गुड न्यूज दी है। कंपनी अपनी एक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट हैदराबाद में लगाने जा रही है। इस खबर के बाद कंपनी के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stock : 2 बोनस शेयर पर 1 बोनस शेयर बांट रही कंपनी, पिछले 3 साल में दिया 3180% का मल्टीबैगर रिटर्न

अपोलो माइक्रो सिस्टम के शेयरों में कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन यानी मंगलवार को 8 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। हालांकि दोपहर बाद कंपनी शेयर ट्रेडिंग के दौरान 5.38% की तेजी के साथ 59.70 रुपए पर ट्रेडिंग कर रहे है। अपोलो माइक्रो सिस्टम के शेयरों का 52 वीक का हाई लेवल 63.80 रुपए है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 17.61 रुपए है। कंपनी का मार्केट के 1039 करोड़ रुपए है।

image 3 | Sach Bedhadak

4 रुपए से बढ़कर 60 रुपए के पार पहुंचा कंपनी का शेयर
बता दें कि अपोलो माइक्रो सिस्टम्स लिमिटेड के शेयरों ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। बता दें कि 3 अप्रैल 2020 को यह शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 4.51 रुपए के भाव था। जो वर्तमान में बढ़कर 60 रुपए के पार पहुंच गया है। अगर कोई व्यक्ति तीन साल पहले इस शेयर में 1 लाख रुपए का निवेश करता और अपने निवेश को बनाए रखता तो वर्तमान में वो 20 लाख रुपए का मालिक होता।

image 2 | Sach Bedhadak

मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में खर्च होंगे 150 करोड़ रुपए
अपोलो माइक्रो सिस्टम लिमिटेड की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के हार्डवेयर पार्क में नया मैन्युफैक्चरिंग प्लांट लगाया जायेगा। कंपनी ने कहा है कि इसके लिए 150 करोड़ रुपए खर्च किए जायेंगे। कंपनी की और से इस प्रोजेक्ट की भूमि पूजन दशहरा में होगा और इस प्रोजेक्ट को अगले 9 महीने के अंदर पूरा कर लिए जाने की आशंका है।

कंपनी की नई यूनिट 3,00,000 स्कावयर फीट का होगा। मौजूदा वक्त में यह पहले से ही अपोलो माइक्रो सिस्टम्स के पास 55,000 स्कावयर फीट का क्षेत्र है। कंपनी नई यूनिट से बड़ी मात्रा में प्रोडक्शन को हैंडल कर पायेगी। जानकारी के लिए बता दें कि अपोलो माइक्रो सिस्टम्स के पास डीआरडीओ के साथ टेक्नोलॉजी ट्रांसलॉजी का एग्रीमेंट किया है।