Multibagger Stock : इस शेयर ने महीनेभर में बढ़ाई ढाई गुना रकम, 107 रुपए से चढ़कर 277 रुपए के पार पहुंचा

Multibagger Stock : टीआईएल लिमिटेड के शेयरों ने सिर्फ एक महीने में ही अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। बता दें कि 3 जुलाई…

ITR 01 1 | Sach Bedhadak

Multibagger Stock : टीआईएल लिमिटेड के शेयरों ने सिर्फ एक महीने में ही अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। बता दें कि 3 जुलाई 2023 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर इस शेयर का भाव 107.95 रुपए था, जो 1 अगस्त 2023 को बढ़कर बीएसई पर 277.35 रुपए के भाव पर पहुंच गए है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने अपने निवेशकों को 156.92% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। अगर कोई व्यक्ति एक साल पहले इस शेयर में एक लाख रुपए का दांव खेलता और अपने निवेश को बनाए रखता तो मौजूदा वक्त में वो 2.5 लाख से अधिक का मालिक होता।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stocks : AC बनाने वाली कंपनी ने बदली निवेशकों की किस्मत, 10 हजार के बना डाले 6.95 करोड़

image | Sach Bedhadak

पिछले 6 महीने में यह शेयर 65% और सालभर में 32 फीसदी का रिटर्न दिया है। पिछले एक साल में यह 95.95 रुपए से इस स्तर तक पहुंचा है। इस अवधि के दौरान इसने 189 फीसदी का रिटर्न दिया है। इसका 52 वीक का हाई लेवल 277.35 रुपए और 52 वीक का सबसे लो लेवल 81.76 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 278.19 करोड़ रुपए है।

TIL 01 | Sach Bedhadak

जानिए क्या काम करती है कंपनी?

टीआईएल लिमिटेड वैश्विक प्रौद्योगिकी में कुछ बेहतरीन का प्रतिनिधित्व करने वाले बुनियादी ढांचे के उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला के अग्रणी प्रदाताओं में से एक है। कंपनी भारतीय बाजार के लिए सामग्री हैंडलिंग, बंदरगाह उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला के डिजाइन, निर्माण और विपणन में लगी हुई है, जो एकीकृत बिक्री-पश्चात समर्थन द्वारा समर्थित है। मोबाइल क्रेन और रीच स्टेकर में मार्केट लीडर के रूप में पहचाने जाने वाले टीआईएल के उत्पाद विश्वसनीयता, उत्पादकता और दक्षता का पर्याय हैं।

अखंडता, पारदर्शिता, जवाबदेही, नेतृत्व, टीम वर्क, ज्ञान और ग्राहक अभिविन्यास के मूल मूल्य टीआईएल के चरित्र को आकार देते हैं और परिभाषित करते हैं। कोलकाता में मुख्यालय, टीआईएल के अखिल भारतीय नेटवर्क के साथ मेट्रो शहरों में क्षेत्रीय कार्यालय हैं। कंपनी के पूर्वी भारत में दो कारखाने हैं – कमरहट्टी, कोलकाता में एक पूरी तरह से एकीकृत संयंत्र, जो भारत में एकमात्र उद्देश्य-निर्मित मोबाइल क्रेन-विनिर्माण सुविधा है और खड़गपुर में एक अत्याधुनिक ईआरपी-सक्षम कारखाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *