Multibagger Stock : तिमाही नतीजों के बाद इस ऑटो कंपनी के शेयरों मे आई तूफानी तेजी, 6 महीने में किया पैसा डबल

Multibagger Stock : ऑटो सेक्टर की दिग्गज कंपनी फोर्स मोटर्स लिमिटेड (Force Motors Ltd) ने तिमाही रिजल्ट का ऐलान कर दिया है। तिमाही नतीजे आने…

Force Moter 01 | Sach Bedhadak

Multibagger Stock : ऑटो सेक्टर की दिग्गज कंपनी फोर्स मोटर्स लिमिटेड (Force Motors Ltd) ने तिमाही रिजल्ट का ऐलान कर दिया है। तिमाही नतीजे आने के बाद इन्वेस्टर शुक्रवार को कंपनी के शेयर खरीदने के लिए टूट पड़े। जिसकी वजह से कल कंपनी के शेयरों में 5 फीसदी का अपर सर्किट लग गया था। बता दें कि पिछले 6 महीने में फोर्स मोटर्स लिमिटेड के शेयरों ने अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। शुक्रवार को मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में फोर्स लिमिटेड के शेयरों में खुलते ही अपर सर्किट लग गया है। कंपनी के शेयर 5 फीसदी की तेजी के बाद 4053.25 रुपए के लेवल पर पहुंच गए है।

यह खबर भी पढ़ें:- Tata Technologies के आईपीओ को इंतजार हुआ खत्म, सेबी ने दी मंजूरी, टाटा मोटर्स के निवेशक हुए गदगद

image 17 | Sach Bedhadak

शानदार रहे तिमाही नतीजे
जुलाई से सितंबर 2023 के दौरान कंपनी का रेवन्यू 21 फीसदी की बढ़त के साथ 1801.68 करोड़ रुपए रहा है। इस दौरान कंपनी का शुद्ध लाभ 93.89 करोड़ रुपए था। सालाना आधार पर कंपनी के शुद्ध लाभ में 36 फीसदी का इजाफा देखने को मिला है। बता दें कि कंपनी का मार्केट कैप 5383.56 करोड़ रुपए रहा है।

image 18 | Sach Bedhadak

6 महीने में पैसा किया डबल
पिछले 6 महीने के दौरान फोर्स मोटर्स लिमिटेड के शेयरों की कीमतों में 200 फीसदी से अधिक की जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। एक साल पहले इस शेयर को खरीदकर होल्ड करने वाले निवेशकों को अबतक 198% फीसदी का मुनाफा मिल चुका है। फोर्स मोटर्स लिमिटेड के शेयरों के 52 वीक हाई 4173.95 रुपए प्रति शेयर और 52 वी का सबसे लो लेवल 1085.20 रुपए प्रति शेयर है।