फेस्टिव सीजन में मिल रहा है जबरदस्त डिस्कांउट, बस इन बैंकों के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से करें शॉपिंग

अगर आप फेस्टिव सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहता है तो इन बैंकों के डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर रहा है बंपर डिस्काउंट। खरीदारी करने से पहले यहां जान लें।

Online Shoping | Sach Bedhadak

नवरात्रि से ही त्योहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है। लोग इस फेस्टिव सीजन में जमकर खरीदारी भी कर रहे हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इस त्योहारी सीजन में डेबिड कार्ड, क्रेडिट कार्ड और कौनसे बैंक के कार्ड पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। नहीं ना तो यह खबर आपके लिए बड़ी काम की है। दरअसल, त्योहारी सीजन में कई बैंक और फाइनेंस कंपनियां शानदार ऑफर की पेशकश कर रही हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म इलेक्ट्रोनिक्स, ब्यूटी प्रोड्क्ट्स, टीवी, स्मार्टफोन, फैशन आइटम्स पर भारी छूट दे रहे हैं। फेस्टिवल सेल में अलग-अलग ई-कॉमर्स वेबसाइट पर अलग-अलग बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में शॉपिंग से पहले ये जानना बेहद जरूरी है कि किस बैंक के कार्ड पर सबसे ज्यादा छूट मिल रही है। इससे आपके ढेरों रुपयों की बचत हो सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:-Credit Card Tips: फेस्टिव सीजन में क्रेडिट कार्ड से कर रहे शॉपिंग? इन बातों का रखें ध्यान, होगा फायदा

SBI बैंक पर है ऑफर

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में अगर आपको खरीदारी करनी है तो SBI का क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर सबसे ज्यादा लाभ मिलेगा। इसके जरिए आप 10% तक की तुरंत छूट पा सकते हैं। इतना नहीं अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को 5% का अलग से अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड का ऑफर अमेजन की सेल के बाद भी वैलिड है। ये ऑफर ग्राहकों को 15 नवंबर तक मिल रहा है।

ICICI, कोटक और एक्सिस बैंक का ऑफर

Filpkart पर आईसीआईसीआई, कोटक और एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स को 10% का डिस्काउंट तुरंत मिल रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट और 5% का अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा।

कोटक बैंक पर भी मिल रहा बंपर ऑफर

Myntra बिग फैशन फेस्टिवल (Big Fashion Festival) सेल में आपको Kotak Bank के Credit और Debit कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं अगर आप Kotak Bank के Credit Card पर EMI पर शॉपिंग करते हैं तो आपको 12% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Google ने 3500 फर्जी ऐप्स हटाए, यूजर्स के बचाए 12 हजार करोड़, Play Store पर भूलकर भी न करें ये

HDFC बैंक

इसके अलावा HDFC Bank के Credit Card पर EMI पर शॉपिंग करते हैं तो आपको 12% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा।