Hero Deluxe की कीमत में खरीदें Maruti Alto, जानिए क्या है मारुति का नया ऑफर

Maruti Suzuki के नए ऑफर के तहत अब आप मात्र 55000 रुपए में ही Maruti Alto खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki True Value Store, Maruti Alto, second hand Maruti Alto, used Maruti Alto, Maruti Alto price,

नई दिल्ली। आज बहुत से भारतीय परिवार खुद की कार खरीदने का सपना देख रहे हैं परन्तु पर्याप्त पैसा नहीं होने के कारण वे ऐसा नहीं कर पाते। हालांकि Maruti Suzuki के नए ऑफर के तहत अब आप सिर्फ 55000 रुपए में ही Maruti Alto खरीद सकते हैं। कंपनी अपनी इस गाड़ी पर बाकायदा गारंटी भी दे रही है और आप बेझिझक इस कार को खरीद सकते हैं।

क्यों खास है Maruti Alto कार

देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में एक Maruti Alto को मध्यम वर्ग की कार माना जाता है। 796CC के इंजन वाली यह कार 46.3 बीएचपी की पावर और 62 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर करती है। इसके साथ ही इस कार में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन आता है जो इसे यूजर फ्रेंडली बनाता है। जहां तक माइलेज की बात है, मारुति ऑल्टो का पेट्रोल वर्जन 19.7 किलोमीटर प्रति लीटर है, यदि CNG इंजन वेरिएंट की बात की जाए तो सीएनजी ऑल्टो 32 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। सबसे बड़ी बात, इस कार की कीमत भी महज 3.99 लाख रुपए से शुरू होती है।

Maruti Suzuki True Value Store से खरीद सकते हैं Maruti Alto कार

कंपनी ने अपनी सैकंड हैंड कारों को बेचने के लिए मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर ओपन किया है। इसके तहत आप मारूति की सैकंड हैंड कारों को कंपनी की गारंटी के साथ बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यही नहीं, इन सभी कारों पर आप फाइनेंस सुविधा भी मिलती है, यानि आप EMI पर भी अपनी मनपसंद कार खरीद सकते हैं। कंपनी ने इसके लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर ओपन किया है, जहां से आप अपने बजट और लोकेशन के अनुसार कार सलेक्ट कर सकते हैं और उसका ट्रायल ले सकते हैं।

Maruti Alto को खरीद सकते हैं सिर्फ 55000 रुपए में

यदि आप Maruti Suzuki True Value Store से ऑल्टो कार खरीदते हैं तो आपको यह मार्केट रेट से बहुत सस्ती पड़ जाएगी। इसके साथ ही आपको कार पर बाकायदा गारंटी भी मिलेगी ताकि आप निश्चिंत होकर अपनी कार का आनंद उठा सकें। Maruti Alto खरीदने के लिए आपको अपने नजदीकी मारूति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर पर जाना होगा और वहां गाड़ी चुननी होगी। यदि आप 2013 या 2014 का मॉडल चुनते हैं तो आपको ऐसी कार लगभग 55000 रुपए के लगभग पड़ेगी। परन्तु यदि आप 2021 या 2022 का ही मॉडल चुनते हैं तो वह कार भी आपको मार्केट रेट से लगभग आधी रेट पर मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *