सिर्फ 9000 रुपए में घर लाएं नई Honda Shine, यहां पढ़ें ऑफर की पूरी जानकारी

अब आप सिर्फ 9000 रुपए में नई Honda Shine बाइक अपने घर ले जा सकते हैं।

Honda Shine, Honda Shine bike, Honda Shine bike price, new Honda Shine price,

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में Honda Shine का अपना एक अलग मार्केट है। 125CC इंजन सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली यह बाइक उन भारतीय युवाओं की पसंद मानी जाती है जो कम बजट में स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की इच्छा रखते हैं। अपने दमदार इंजन और कम कीमत के चलते होंडा शाइन देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में एक मानी जाती है।

Honda Shine में हैं ये नए फीचर्स

यदि फीचर्स की बात करें तो नई होंडा शाइन में कई एक्स्ट्रा फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 124CC की सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 10.7 पीएस की अधिकतम पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें: मात्र 14,500 रुपए में खरीदें Hero HF Deluxe, आज ही उठाएं इन ऑफर्स का लाभ

इनके अलावा बाइक में बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम और झटकों से बचाने के लिए सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है। बाइक का लुक और परफॉर्मेंस भी है, सबसे बड़ी बात, इसकी माइलेज भी दूसरी स्पोर्ट्स बाइक के मुकाबले काफी बेहतर है। कंपनी दावा करती है कि यह गाड़ी एक लीटर पेट्रोल में 65 किलोमीटर चल सकती है।

क्या है Honda Shine की एक्सशोरुम प्राइस

नई होंडा शाईन की एक्सशोरूम प्राइस 81,378 रुपए है जबकि दूसरे टैक्स मिलाकर इस बाइक की ऑन रोड प्राइस लगभग 94,000 रुपए तक पंहुच जाती है। यदि आप इस बाइक को किश्तों में खरीदना चाहते हैं तो आप इसे फाइनेंस भी करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Honda Activa की कीमतों में जबरदस्त बढ़ोतरी, जानिए अब कितने पैसे चुकाने पड़ेंगे

वर्तमान में सभी बैंक इस Honda Shine Bike पर आसान ऋण सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं। गाड़ी खरीदने के लिए आपको 9,000 रुपए डाउन पेमेंट के रूप में देने होंगे और बाकी की राशि आप 9.7 फीसदी वार्षिक ब्याज दर के हिसाब से लोन ले सकते हैं। इस लोन को आप अपनी सुविधानुसार 2,700 रुपए से लेकर 5,000 रुपए तक की मासिक किश्तों के रूप में चुका सकते हैं। फाइनेंस सुविधा की अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरुम या बैंक की ब्रांच पर जाकर पूछताछ कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *