सिर्फ 14000 रुपए में घर लाएं सवा लाख रुपए की TVS Apache RTR 160 बाइक, जानिए क्या है ऑफर

टीवीएस की नई TVS Apache RTR 160 मार्केट में आ चुकी है और युवाओं में इस गाड़ी को लेकर खासा क्रेज है।

TVS Apache RTR 160, TVS Apache RTR 160 price, finance offer on TVS Apache RTR 160, finance offer on bike,

टीवीएस की नई TVS Apache RTR 160 मार्केट में आ चुकी है और युवाओं में इस गाड़ी को लेकर खासा क्रेज है। इस बाइक के खास फीचर्स और इसका लुक इसे दूसरी गाड़ियों से बिल्कुल अलग बनाते हैं। यही कारण है कि इस बाइक की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए होने के बावजूद इसकी एडवांस बुकिंग चल रही है।

जानिए क्या हैं TVS Apache RTR 160 के फीचर्स

टीवीएस की नई बाइक का दमदार और आकर्षक लुक इसे युवाओं की पहली पसंद बनाता है लेकिन इस गाड़ी के फीचर्स भी शानदार हैं। बाइक में 159.7CC का इंजन दिया गया है जो 15.53 पीएस की अधिकतम पावर और 13.9 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है। बाइक में रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम भी है जो बेहतर थ्रोटल रेस्पोंस देता है ताकि राइडर को ड्राइव करते समय कंफर्ट मिल सकें। बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। नई TVS Apache RTR 160 में 6-स्पोक अलॉय व्हील्स के साथ डुअल पेटल डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसके इंस्ट्रूमेंट कंसोल में एक फुल डिजीटल पैनल दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Honda Activa की कीमतों में जबरदस्त बढ़ोतरी, जानिए अब कितने पैसे चुकाने पड़ेंगे

क्या है TVS Apache RTR 160 की कीमत

नई टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 तीन वेरिएंट में लॉन्च की गई है। इस बाइक के बेस मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 1,06,215 रुपए है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1,09,265 रुपए निर्धारित की गई है। यह बाइक ऑन रोड लगभग 1,40,000 रुपए की पड़ती है।

यह भी पढ़ें: Hero Deluxe की कीमत में खरीदें Maruti Alto, जानिए क्या है मारुति का नया ऑफर

बाइक पर मिल रहा है यह ऑफर

इस समय इस बाइक पर बैंक आसान ऋण सुविधा ऑफर दे रहे हैं। इस ऑफर के तहत आप सिर्फ 14,000 रुपए का डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं। बाकी बची हुई रकम फाइनेंस हो जाएगी जिस पर आपको 9.7 फीसदी सालाना ब्याज देना होगा। इस तरह आप 4,051 रुपए की मासिक 36 किस्तों में इस बाइक का पूरा पैसा चुका कर इसे अपना बना सकते हैं। यदि आप डाउन पेमेंट ज्यादा रखते हैं तो आपको ईएमआई और भी कम हो जाएगी और लोन भी जल्दी चुका सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *