इस गैस कंपनी के शेयरों में आई बड़ी गिरावट, एक्सपर्ट बोले- बेच दो वरना होगा नुकसान

कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन यानी मंगलवार को इंद्रप्रस्थ गैस (Indraprastha Gas) के शेयरों में जबरदस्त गिरावट देखने को मिला है। हांलाकि इस शेयर ने…

intra | Sach Bedhadak

कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन यानी मंगलवार को इंद्रप्रस्थ गैस (Indraprastha Gas) के शेयरों में जबरदस्त गिरावट देखने को मिला है। हांलाकि इस शेयर ने पिछले 6 महीनों में 15.13% का शानदार रिटर्न दिया है। 16 मई को यह शेयर 1.41% की गिरावट के साथ 486.25 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। अब इस कंपनी के शेयरों पर एक्सपर्ट को भी भरोसा नहीं है। कई ब्रोकरेज फर्मों का मानना है कि इंद्रप्रस्थ गैस के शेयरों के लिए आगे की राह आसान नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:- टाटा ग्रुप की इस कंपनी के शेयर खरीदने के लिए टूट पड़े निवेशक, 52 वीक के हाई पर पहुंचा स्टॉक

ind | Sach Bedhadak

जानिए ब्रोकरेज ने क्या कहा?
ब्रोकरेज शेयरखान ने इंद्रप्रस्थ गैस के शेयरों को बेचने की सलाह दी है। वहीं इस शेयर की खरीद के लिए डाउनग्रेड रेटिंग दी है। इसके साथ ही टारगेट प्राइस का घटाकर 460 रुपए कर दिया है। वहीं ब्राकरेज फर्म कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने शेयर की खरीद को डाउनग्रेड रेटिंग दी है। इसके साथ इस शेयर टारगेट प्राइस घटाकर 515 से घटाकर 465 रुपए कर दिया है। लॉन्ग टर्म फायदे की उम्मीद पर भी चिंताजनक स्थिति है।

image 94 | Sach Bedhadak

वही एमके ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ने भी शेयर को खरीद की रेटिंग से होल्ड रेटिंग पर डाउनग्रेड कर दिया है। ब्रोकरेज ने इस शेयर का टारगेट प्राइस 500 रुपए से घटाकर 480 रुपए कर दिया है। वहीं ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने 340 रुपए का टारगेट प्राइस रखा है, जो कि वर्तमान कीमत से 30 प्रतिशत की गिरावट है। वहीं एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने इस शेयर को 575 के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *