BSNL, Jio, Airtel के नए सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान, हर महीने मिलेगा 3300GB डेटा, स्पीड होगी 100Mbps

Cheapest Broadband Plans कंपनियां अपने इन प्लान्स के साथ ही कई अलग-अलग तरह के बेनिफिट्स भी दे रही हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में

Cheapest Broadband Plans, cheap internet plans, BSNL broadband plans, Jio broadband plan,

Cheapest Broadband Plans इन दिनों बहुत सी टेलीकॉम कंपनियां तेज स्पीड वाली इंटरनेट सर्विस उपलब्ध करवा रही हैं। इसके लिए मार्केट में कई अलग-अलग तरह के प्लान्स भी उपलब्ध हैं, जिनमें से आप अपनी सुविधानुसार किसी भी एक को चुन सकते हैं। कुछ कंपनियां ऑप्टिकल फाइबर (OFC) के जरिए भी सुपरफास्ट इंटरनेट कनेक्टिविटी दे रही है। इनके साथ ही कंपनियां कई अलग-अलग तरह के बेनिफिट्स भी दे रही हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में

BSNL का 3300GB डेटा प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने यूजर्स को अलग-अलग प्लान्स दे रहा है। 30 दिन की वैलिडिटी वाले बेसिक प्लान में यूजर को पूरे महीने में कुल 1000GB डेटा मिलता है। इस डेटा को पूरा यूज कर लेने पर इंटरनेट बंद नहीं होता है बल्कि डेटा डाउनलोड की स्पीड 5Mbps रह जाती है। इसी तरह फाइबर वैल्यू पैक प्लान में यूजर को 3300GB डेटा के साथ-साथ Sony LIV, Zee 5 और Voot का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। पूरा डेटा यूज होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 2Mbps रह जाती है। इन प्लान्स की प्राइस 549 तथा 799 रुपए रखी गई है।

यह भी पढ़ें: 6GB रैम, 128GB स्टोरेज वाले धांसू Redmi 9 Activ स्मार्टफोन को खरीदें सिर्फ 9000 रु. में

Jio का 3300GB डेटा प्लान

जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इसमें यूजर को 30 दिनों के लिए 100Mbps की स्पीड पर 3300GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ जियो की बाकी सभी कॉम्प्लीमेंट्री सर्विसेज का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान की कीमत 699 रुपए प्रति माह है।

यह भी पढ़ें: JioPhone 5G अपने दमदार फीचर्स और कम कीमत से बजा देगा Samsung और चाइनीज कंपनियों की बैंड

Airtel का 3300GB डेटा प्लान

एयरटेल का यह प्लान वैसे तो अनलिमिटेड इंटरनेट प्लान है परन्तु इसमें हाई स्पीड डेटा केवल 3300GB ही मिलता है। प्लान के साथ ही Xstream Premium, Wynk Music जैसी सर्विसेज का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान की कीमत 799 रुपए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *