Airtel लेकर आया है 365 दिनों का धांसू प्लान, मिलेगा 2.5GB डेटा, Hotstar, FASTag में कैशबैक और भी बहुत कुछ!

Airtel ने प्रीपेड पैक प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन (Prime Video Mobile Edition) का 1 साल का सब्सक्रिप्शन अपने साथ लेकर आता है।

Airtel Reacharge Plan | Sach Bedhadak

Airtel अपने यूजर्स के लिए 365 दिनों का एक बहुत सस्ता प्लान लेकर आया है। दरअसल, एक बार रिचार्ज कराने पर सालभर रिचार्ज की टेंशन खत्म हो जाएगी। इस प्लान के तहत डेली 2.5GB सुपरफास्ट डेटा दे रहा है। इस प्लान में डेली डाटा कोटा के तहत मिल रहा 2.5 GB खत्म होने पर इंटरनेट रेट की स्पीड 64 KBPS हो जाती है। इस एक ही प्लान में आपको डेटा, कॉलिंग, एंटरटेनमेंट सबकुछ मिल जाता है। इसमें 100SMS फ्री हैं। यानी रोजाना आप 100 एसएमएस मुफ्त में भेज सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Ration Card में बच्चे का नाम नहीं होन पर होगी बड़ी दिक्कत, ऐसे चुटकी में जुड़वाएं नाम

ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है मुफ्त

Airtel के इस ट्रूली अनलिमिटेड प्लान में आपको कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्रीपेड पैक प्राइव वीडियो मोबाइल एडिशन का एक साल का सब्सक्रिप्शन अपने साथ लेकर आता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का 1 साल का सब्सक्रिप्शन भी इसमें मिलता है। कुल मिलाकर इस प्लान के साथ आप स्मार्टफोन पर फुल एंटरटेनमेंट का लुत्फ उठा सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Divya Gokulnath हैं भारत सबसे अमीर महिलाओं में से एक, जानें कैसे बनीं 4,550 करोड़ की मालकिन

फ्री म्यूजिक कर सकते हैं डाउनलोड

इस प्लान में म्यूजिक मस्ती भी शामिल है। एयरटेल इसमें Wynk Music का सब्सक्रिप्शन भी देता है जिसमें आप अनलिमिटेड सॉन्ग्स का मजा ले सकतें हैं और फ्री म्यूजिक डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसके अलावा Apollo 24/7 Circle सब्सक्रिप्शन मिलता है जिसकी वैधता प्लान के साथ ही है। इतना ही नहीं FASTag में 100 रुपए का कैशबैक भी मिलता है। इन बेनिफिट्स के अलावा फ्री हैलोट्यून्स भी मिलती है। इस प्लान की अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *