सांसद-विधायक पर भड़के RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़, पुष्कर के विकास पर नौटंकी ना करे भाजपा

अजमेर। राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष और राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड़ ने अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी और पुष्कर के विधायक सुरेश रावत पर…

image 29 1 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष और राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड़ ने अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी और पुष्कर के विधायक सुरेश रावत पर पुष्कर के विकास के नाम पर नौटंकी करने का आरोप लगाया है। निगम अध्यक्ष राठौड़ ने अजमेर में मीडिया से कहा कि 9 साल तक तीर्थ की पवित्रता पर मौन रहने वाले विधायक सुरेश रावत ने सांसद भागीरथ चौधरी के साथ केंद्रीय संस्कृति एवं संसदीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के पुष्कर आगमन पर ज्ञापन देकर विकास की गुहार लगाई है,जबकि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पुष्कर के कायापलट और विकास के लिए कृत संकल्पित है।

इज्जत बचाने के लिए अब दिए जा रहे हैं ज्ञापन

उन्होंने कहा कि भाजपा के जनप्रतिनिधि घबराहट और निराशा में केवल अपनी इज्जत बचाने के लिये ज्ञापन देकर झेप मिटा रहे हैं। तीर्थराज पुष्कर में इनकी खूब किरकिरी हो रही है तो अब इनको विकास याद आया है और यह लोग भ्रम फैलाने में माहिर हैं। राजस्थान सरकार द्वारा चलाए जा रहे विकास पर झूठी वाहवाही लेकर लूटने का असफल प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। निगम अध्यक्ष राठौड़ ने भाजपा के जनप्रतिनिधियों से राजस्थान की ईआरसीपी योजना को राष्ट्रीय परि योजना घोषित करने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव डालने का आग्रह किया।

राठौड़ का किया भव्य स्वागत

निगम अध्यक्ष राठौड़ के अजमेर पहुंचने पर पूर्व जिला प्रमुख रामस्वरूप चौधरी, पूर्व मेयर कमल बाकोलिया, शिव कुमार बंसल, अजय कृष्ण तेनगौर, नौरत गुर्जर, सर्वेश पारीक, सोनल मौर्य, जय शंकर चौधरी सहित अन्य ने स्वागत किया।

पोस्टर का किया विमोचन

धर्मेंद्र राठौड़ ने 18 और 19 मार्च को पुष्कर में आयोजित उत्तर क्षेत्रीय बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप पोस्टर का विमोचन किया। चैंपियनशिप के आयोजक यशोवर्धन शैली ने बताया कि दो दिवसीय उत्तर क्षेत्रीय बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में 9 राज्यों के 250 पहलवान भाग लेंगे।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *