Spicejet Landing In Pakistan: कराची में स्पाइसजेट विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित

Spicejet Landing In Pakistan: दिल्ली से दुबई जाने वाली स्पाइसजेट के SG-11 विमान में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके चलते  विमान की पाकिस्तान के कराची…

spicejet news

Spicejet Landing In Pakistan: दिल्ली से दुबई जाने वाली स्पाइसजेट के SG-11 विमान में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके चलते  विमान की पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस विमान में कुल 150 यात्री सवार थे। सभी सुरक्षित है। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इंडिकेटर में तकनीकी खराबी के चलते स्पाइसजेट B737 को कराची की तरफ मोड़ दिया गया। विमान कराची में सुरक्षित उतर गया। जिसके बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। उन्होंने कहा कि इस दौरान कोई आपात स्थित घोषित नहीं की गई। लेकिन इससे नुकसान की गुंजाइश थी इसलिए विमान की आपात लैंडिंग कराई गई।

बाएं टैंक में ईंधन की मात्रा में कमी

DGCA की ओऱ से मिली जानकारी के मुताबिक चालक दल ने बाएं टैंक में ईंधन की मात्रा में आसामान्य कमी देखी थी। इसके बाद ATC यानि एअर ट्रैफिक कंट्रोल की मदद से विमान की लैंडिंग कराई गई।

यात्रियों को कराया गया जलपान

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि विमान की खराबी की पहले से कोई रिपोर्ट नहीं थी। इसलिए इमरजेंसी लैंडिंग की स्थित बनी। हालांकि यह कार्य सुरक्षित तरीके से कर लिया गया। वहीं यात्रियों को फ्लाइट से उतारने के बाद उन्हें जलपान कराया गया। वहीं DGCA ने कहा कि भारत से एक विमान कराची भेजा जा रहा है जो उन्हें दुबई लेकर जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *