पाकिस्तान की हुई अंतरराष्ट्रीय फजीहत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की फजीहत होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इसी के चलते दुबई के बुर्ज खलीफा पर बड़ी संख्या में लोग आए, लेकिन पाकिस्तान का झंडा बुर्ज खलीफा पर डिस्प्ले नहीं किया।

image 8 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की फजीहत होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इसी के चलते दुबई के बुर्ज खलीफा पर बड़ी संख्या में लोग आए, लेकिन पाकिस्तान का झंडा बुर्ज खलीफा पर डिस्प्ले नहीं किया। जिसके चलते वहां मौजूद पाकिस्तानियों ने हंगामा करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तान का झंडा डिस्प्ले नहीं होने के बाद हुए हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बड़ी संख्या में पाकिस्तान लोग बुर्ज खलीफा के आस पास नजर आ रहे है। इस दौरान मौजूद पाकिस्तानियों द्वारा ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे भी लगाए जा रहे है।

महिला बोली- ये औकात रह गई है हमारी

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पीछे से एक महिला बोलती हुई नजर आ रही है कि ‘समय अभी 12.01 बजे हैं और दुबई के अधिकारियों ने सूचित किया है कि पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज बुर्ज खलीफा पर नहीं दिखाया जाएगा. ये अभी हमारी औकात रह गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *