मजाक में लड़कों ने बजा दी डोर बेल तो गाड़ी से कुचलकर कर दी हत्या 

अमेरिका। कैलिफोर्निया प्रांत में एक भारतीय मूल के व्यक्ति को अपने घर के दरवाजे की घंटी बजाकर शरारत करने वाले तीन किशोरों की हत्या करने…

Jokingly, the boys rang the doorbell, then crushed them to death with a car

अमेरिका। कैलिफोर्निया प्रांत में एक भारतीय मूल के व्यक्ति को अपने घर के दरवाजे की घंटी बजाकर शरारत करने वाले तीन किशोरों की हत्या करने का दोषी पाया गया है। ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की एक खबर के अनुसार, रिवरसाइड काउंटी निवासी अनुराग चंद्रा को हत्या के प्रयास के तीन आरोप और हत्या के तीन आरोपों में दोषी पाया गया। 

खबर में कहा गया है कि यह घटना 19 जनवरी, 2020 को हुई थी, जब किशोरों के एक समूह ने शरारत करते हुए चंद्रा के घर की घंटी बजाई थी। चंद्रा ने बताया कि घंटी बजाकर भागने से पहले एक किशोर ने उन्हें चिढ़ाया था। उसने तीनों किशोरों की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी थी। जिस दिन यह दुर्घटना हुई उस दिन चंद्रा नशे में था। 

उसने कहा कि वह शरारत से ‘बेहद परेशान’ था तथा दावा किया कि वह अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित था। उसने शरारत करने वाले लड़कों का पीछा किया और उनकी कार को टक्कर मारकर उसे सड़क से नीचे गिरा दिया था। चंद्रा ने यह भी बताया कि कार को पीछे से टक्कर मारने के बाद वह नहीं रुका क्योंकि उसे लगा कि कोई घायल नहीं हुआ है।

(Also Read- नेपाल के प्रधानमंत्री प्रचंड की भारत यात्रा जून तक टली)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *