7वीं कक्षा के बच्चे ने स्कूल में की गोलीबारी, 8 बच्चों समेत 9 की मौत

बेलग्रेड। सर्बिया में एक बच्चे ने राजधानी बेलग्रेड के एक स्कूल में बुधवार सुबह गोलीबारी की, जिससे 8 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो…

7th class child opened fire in school, 9 including 8 children died

बेलग्रेड। सर्बिया में एक बच्चे ने राजधानी बेलग्रेड के एक स्कूल में बुधवार सुबह गोलीबारी की, जिससे 8 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए हैं। सर्बिया पुलिस के मुताबिक पुलिस को सुबह 8 बजकर 40 मिनट के आसपास व्लादिस्लाव रिबनिकार प्राइमरी स्कूल में गोलीबारी की सूचना मिली। संदिग्ध बच्चा सातवीं कक्षा का छात्र है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। 

संदिग्ध ने अपने पिता की बंदूक से अन्य छात्रों और स्कूल के गार्ड पर कई गोलियां बरसाई। सर्बियाई मीडिया के मुताबिक, गोलीबारी में स्कूल के गार्ड की भी मौत हो गई। स्कूल के बाहर बच्चों को लेकर चिंतित अभिभावकों की भीड़ नजर आई। टीवी चैनल पर पुलिसकर्मी संदिग्ध को गिरफ्तार कर सड़क पर खड़े पुलिस वाहन की तरफ ले जाते दिखाई दिए। यह स्कूल मध्य बेलग्रेड का एक जाना-माना स्कूल है। 

पुलिस ने गोलीबारी की घटना के बाद इस स्कूल के आसपास के इलाके को सील कर दिया। सर्बिया में प्राइमरी स्कूलों में कक्षा आठ तक के बच्चे पढ़ते हैं। 6 बच्चे और एक टीचर भी इस हमले में घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बच्चेने अपने पिता की गन का इस्तेमाल खून बहाने के लिए किया।

(Also Read- सिंगापुर में वीजा की अवधि बढ़ाने के लिए करवाई फर्जी शादी, अब भारतीय मूल के बुजुर्ग को 6 माह की जेल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *