सीकर में धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में पहुंचे युजवेंद्र चहल, ट्वीटर पर लिखा- जय सीता राम, देखें वीडियो

वैसे तो बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री से देश कई बड़े नेताओं और अभिनेताओं के मिलने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। इस बीच सोशल मीडिया पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

sb 2 21 | Sach Bedhadak

जयपुर। वैसे तो बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री से देश कई बड़े नेताओं और अभिनेताओं के मिलने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। इस बीच सोशल मीडिया पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें उनके साथ भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो में युजवेंद्र चहल अपने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

कई राज्यों में धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम

पिछले कई महिनों से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के विभिन्न राज्यों में कथावाचन के कार्यक्रम चल रहे है। बता दें कि अपने चमत्कारों की वजह से मशहूर हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री देश के अलावा विदेशों में भी कार्यक्रम कर रहे हैं। कई नेता-अभिनेता उनको पंसद करते है। जहां भी उनका कार्यक्रम होता है वहां लाखों की भीड़ जुट जाती है।

युजवेंद्र चहल ने क्या कहा?

वायरल वीडियो में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आकर बहुत अच्छा लग रहा है। वे पंडित शास्त्री को काफी समय से जानते हैं। क्रिकेटर ने आगे कहा कि अब तक उन्होंने उन्हें टीवी पर देखा था, लेकिन अब उन्हें अपने सामने देखकर काफी खुशी महसूस हो रही है। वह सभी का कल्याण चाहते हैं।’ जिस प्रकार वह भक्तों को खुशी दे रहे हैं, उसी प्रकार सदा खुशी देते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *