डॉगी पर चढ़ा RRR फिल्म के गाने का बुखार, नाटो-नाटो सांग पर किया जबरदस्त डांस, वीडियाे वायरल

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए, इस बात का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल होता है। यूजर्स ऐसे वीडियो…

New Project 2023 05 13T165503.951 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए, इस बात का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल होता है। यूजर्स ऐसे वीडियो की तलाश में रहते हैं। जिन्हें देख वह काफी रोमांचित महसूस करते हैं। इनमें हंसाने वाले से लेकर हैरान करने वाले तक वीडियो शामिल होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है।

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा जानवरों के वीडियो पसंद किए जाते है। जानवरों की अजीबों-गरीब हरकतें लोगों को कई बार इतना हंसा देती हैं कि लोग लोट-पोट हो जाते हैं। इसी कड़ी में एक डाॅगी का डांस का वीडियो सामने आया है, जिसने बवाल मचा दिया है। डाॅगी एक गेट पर खड़ा होकर एसएस राजामौली की फिल्म RRR के सांग पर डांस कर रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @sandey club नाम से अकाउंट से पोस्ट किया है। वीडियो में डॉगी को नाटो-नाटो गाने पर झूमते देखकर यूजर्य हैरान रह गए है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-अपने दोस्तों को मुस्कुराते हुए देखने के लिए वीडियो को शेयर करें। वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। वहीं दो लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

बता दें कि भारत में इन दिनों नाटो-नाटो गाने का क्रेज चढ़ा हुआ है। कोई भी इससे अछूता नहीं है। हर कोई इसी गाने पर नाचते दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के सांग गाने नाटू-नाटू ने अमेरिका में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में उपलब्धि हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *