युवक ने स्कूटर को कराया ऐसा मोडिफाइड, देखते रह गए लोग, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। हमारे देश में ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है जो समय-समय पर अपने अजीबो-गरीब जुगाड़ से लोगों को हैरान कर देते हैं।…

New Project 2023 04 11T154817.485 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। हमारे देश में ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है जो समय-समय पर अपने अजीबो-गरीब जुगाड़ से लोगों को हैरान कर देते हैं। हमारे देश में अगर कुछ बिगड़ भी जाता है तो उसको जुगाड़ से ठीक कर लिया जाता है। हमारे देश में देसी जुगाड़ का ये कॉन्‍सेप्‍ट काफी पुराना है। आज के समय में युवाओं की पहली पसंद बाइक है।

बाजार में नई-नई मॉडल की बाइक से स्कूटर का क्रेज खत्म हो गया है। बीते 10 सालों में सड़क पर पेट्रोल वाले स्कूटर बहुत कम देखने को मिलते है। वहीं सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्कूटर का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में स्कूटर चला रहे युवक को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल, वीडियो में युवक मोडिफाइड स्कूटर चला रहा है। वीडियो में युवक को स्कूटर चलाते देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है।

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक जो मोडिफाइड स्कूटर चला रहा है। वह इस तरह से मोडिफाइड किया गया है, जिसे देखने पर आपको ऐसा लगेगा, जैसे स्कूटर उल्टा दौड़ रहा हो। सोशल मीडिया पर पुराने स्कूटर के मोडिफिकेशन को देख यूजर्स हैरान हो गए है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म के ट्विटर पर इस वीडियो को सुप्रिया सरकार नाम से पोसट किया गया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में ऐसे इंजिनियरों को सलाम लिखा है। यह वीडियो आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *