25,000 में करें सोने की Rolls Royce की सवारी, 3 दिन तक उठाएं रिसॉर्ट का लुत्फ

अगर आप भी सोने Rolls Royce कार में सवारी करना चाहते हैं तो यह मौका नहीं हाथ ना निकलने। सिर्फ 25,000 रुपए में सोने की कार में स्वारी के साथ तीन दिन रिसॉर्ट में लुत्फ उठाएं।

Rolls Royce 1 | Sach Bedhadak

दुनिया का हर कोई व्यक्ति रोल्स रॉयस (Rolls Royce) गाड़ी की सवारी करना का इच्छुक है। लेकिन हर कोई तो मुकेश अंबानी की तरह रईस नहीं हो सकता ना। ऐसे में 12 करोड़ रुपए की रोल्स रॉयस गाड़ी खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है। लेकिन केरल का एक बिजनेसमैन अब भारत के आम इंसान को सोने से लिपटी रोल्स रॉयस गाड़ी में सवारी का मौका दे रहा है। दरअसल, वह 25,000 रुपए में रोल्स रॉयस गाड़ी में 300 किलोमीटर तक का सफर करने का चांस दे रहा है। साथ ही ऑक्सीजन रिसॉर्ट में 2-3 रात ठहरने का मौका भी मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-बाइक पर रोमांस का छाया ‘ट्रेंड’! लखनऊ के बाद अब हरदोई से वीडियो वायरल

किराए पर मिल रही सोने की रोल्स रॉयस कार

दरअसल, केरल के मशहूर बिजनेसमैन बॉबी चेमानुर अपनी Rolls Royce Phantom V।। कार किराए पर दे रहे हैं। बॉबी ऑक्सीजन रिसॉर्ट्स के मालिक है और उन्होंने रोल्स रॉयस कार को इसीलिए खरीदा है कि रिसॉर्ट में आने वाले लोग इसकी सवारी का आनंद ले सकें। बता दें कि इस गाड़ी कीमत 12 करोड़ रुपए है, लेकिन उन्होंने इसे एक नीलामी में खरीदा है तो यह सस्ती ही पड़ी है। इस गाड़ी में उन्होंने कई बदलाव कराए है और सबसे बड़ा जो बदलाव है वो है इस पर सोने की परत चढ़ी है। वैसे तो भारत में कई सारी रोल्स रॉयस कार हैं जिन पर लोगों ने सोने की परत चढ़ा रखी है, लेकिन यह कार उन सब में सबसे ज्यादा लग्जरी दिख रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-Unique Marriage Of Rajasthan : फ्रांसीसी जोड़े ने जोधपुर में दोबारा रचाई शादी, बताई ये वजह

ऐसे कर सकते हैं रोल्स रॉयस की सवारी

अगर आप भी इस रोल्स रॉयस कार में सवारी करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए केरल के ऑक्सीजन रिसॉर्ट में ठहरना होगा और उसके बाद इस कार में 3 दिनों तक लगातार घूम सकते हैं। बिजनेसमैन चेमानुर के मुताबिक, ज्यादातर जगहों पर रोल्स रॉयस फैटम का किराया आमतौर पर 80 किलोमीटर के लिए 4.5 लाख रुपए के आसपास है।

यह खबर भी पढ़ें:-…तो इसलिए जयपुर की पूजा ने रचाया था शालिग्राम से ब्याह…लोगों ने किए ऐसे कमेंट

रोल्स रॉयस का इंजन और स्पीड

रोल्स रॉयस फैटम V।। में 6.75 लीटर V12 पेट्रोल इंजन मिलता है। इस गाड़ी का इंजन 460PS का पावर और 720Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है, जो सिर्फ 6.1 सेकंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। इस कार की टॉप स्पीड 240 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *