विवाहिता को भगा ले गया प्रेमी, ससुराल वालों ने बीच सड़क पर कर दी युवक की धुनाई, वीडियो वायरल

नागौर। राजस्थान के नागौर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। नागौर में एक विवाहिता अपने प्रेमी संग भाग गई। इसके बाद…

New Project 2023 04 08T132015.717 | Sach Bedhadak

नागौर। राजस्थान के नागौर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। नागौर में एक विवाहिता अपने प्रेमी संग भाग गई। इसके बाद युवती के ससुराल वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस युवती तक पहुंचती, इससे पहले ही युवती के ससुराल वालों ने उसका पता लगा लिया। इसके बाद युवती के ससुराल वालों ने उसके प्रेमी की पिटाई कर दी। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वायरल हो रहा वीडियो नागौर जिले गच्छीपुरा थाने इलाके का है। वीडियो में कुछ महिलाएं एक युवक की पिटाई कर रही हैं। युवक की पिटाई का वीडियो 1 मिनट 17 सेकंड का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पिछले रविवार का है।

जानकारी के अनुसार, प्रेमी और उसकी प्रेमिका दोनों गच्छीपुरा के खेड़ी लीला गांव के रहने वाले हैं। प्रेमी अपनी प्रेमिका को अपने साथ भगाकर ले गया। जिससे नाराज युवती के ससुराल वालों ने युवक की धुनाई कर दी। दोनों ही पक्षों की तरफ से गच्छीपुरा थाने में मामला दर्ज कराई गई है। डेगाना थाने के सीओ नंदलाल सैनी मामले की जांच कर रहे है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, नागौर जिले के गच्छीपुरा थाना इलाके की एक विवाहिता अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी साथ रहने के लिए घर से चली गई। बताया जा रहा है कि दो दिनों तक युवती अपने प्रेमी के साथ एक गांव में रह रही थी। विवाहिता के परिजनों ने गच्छीपुरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस युवती तक पहुंचती, इससे पहले ही युवती के ससुराल वालों ने उसका पता लगा लिया।

रविवार को युवती के ससुराल पक्ष के कुछ लोग प्रेमी के घर में घुस गए और दोनों को जमकर पिटाई कर दी। वहां पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं इस घटना के बाद युवती ने अपनी सास, देवर एवं 10 से 15 अन्य युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। वहीं युवती के ससुराल पक्ष के लोगों ने युवती के प्रेमी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *