चलती कार की छत पर युवक ने किया कुछ ऐसा, पुलिस ने काट दिया 6500 का चालान

नई दिल्ली। इंटरनेट पर आए दिन एक से बढ़कर एक कई वीडियो वायरल होते रहते है। सोशल मीडिया कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए,…

New Project 2023 06 01T144126.719 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। इंटरनेट पर आए दिन एक से बढ़कर एक कई वीडियो वायरल होते रहते है। सोशल मीडिया कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए, इस बात का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल होता है। वहीं कुछ ऐसे वीडियो होते है जिन्हें देखकर हैरानी होती है। सोशल मीडिया पर हिट होने के लिए कुछ लोग अपनी जिंदगी जोखिम में डाल देते है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

स्वास्थ्य के लिए व्यायाम करना कितना जरूरी है यह तो हम सब जानते हैं, लेकिन चलती गाड़ी की छत पर व्यायाम करना जिंदगी को दांव पर लगाना है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स, सड़क पर दौड़ रही कार की छत पर पुशअप करता नजर आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भी शख्स ऐसी ही गलती करता नजर आ रहा है। एक जरा सी चूक उस शख्स की जान भी जा सकती थी।

इंटरनेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा यह वीडियो हरियाणा के गुरुग्राम का बताया जा रहा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि गुरुग्राम में कुछ युवक शराब पीकर कार में हुड़दंग मचा रहे है। वहीं एक शख्स तेज रफ्तार में दौड़ते हुए वाहन की छत पर किसी ‘सुपरहीरो’ की तरह एक्टिंग करते हुए पुशअप मार रहा था। जब वह युवक चलती कार की छत पर पुशअप लगा रहा था तो कार के अंदर बैठे अन्य लोग जोर-जोर से चिल्ला रहे थे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ट्विटर पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स ने वीडियो को शेयर करते हुए लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि वो सड़क पर ऐसी हरकत ना करें, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ जाएं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ‘शक्तिमान नहीं बुद्धिमान बनें, कृपया ऐसे जानलेवा स्टंट न करें।’

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने एक्शन लिया। नंबर प्लेट के जरिए कार मालिक का पता लगाया और 6500 रुपए का चालान काटा। साथ ही उन युवकों की तलाश शुरू कर दी जो उस वक्त कार में सवार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *