‘मोहे पिया रंग लागा’…हरी साड़ी, मांग में सिंदूर, तीज पर दुल्हन की तरह सजी सीमा, सचिन के लिए रखा व्रत

हरियाली तीज का त्योहार आज देशभर में मनाया जा रहा है। वहीं, पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर ने भी कुछ खास अंदाज में इस त्योहार को मनाया। इस दौरान सीमा पारंपरिक परिधान में नजर आ रही है। तीज के मौके पर सीमा हैदर बेहद अपने पति सचिन की लंबी उम्र की कामना करती नजर आ रही है।

Untitled design 5 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। हरियाली तीज का त्योहार आज देशभर में मनाया जा रहा है। वहीं, पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर ने भी कुछ खास अंदाज में इस त्योहार को मनाया। इस दौरान सीमा पारंपरिक परिधान में नजर आ रही है। तीज के मौके पर सीमा हैदर बेहद अपने पति सचिन की लंबी उम्र की कामना करती नजर आ रही है। वीडियो के अंत में सीमा ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते नारे लगा रही है।

सीमा ने लगाया सचिन का तिलक

सीमा हैदर वायरल वीडियों में हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों के सामने आरती करने के साथ ही भगवान को तिलक भी लगाया। वीडियो में दिख रहा है कि सीमा हैदर अपने पति सचिन और अपने बच्चों को भी तिलक लगा रही हैं।

जानकारी के अनुसार सीमा हैदर ने सचिन के साथ नेपाल के एक मंदिर में शादी की थी। दोनो की शादी के फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थे।

वीडियो में मोदी योगी का भी जिक्र

वीडियो में सीमा हैदर हरे रंग की साड़ी पहन रखी है। इस दौरान सीमा अपने पति सचिन को तिलक लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो में सीमा हैदर सभी भारतवासियों को तीज की बधाई दे रही है, साथ ही कहा कि वह अपने पूरे परिवार के साथ देश की खुशहाली की कामना करती हैं। सीमा ने कहा है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ेगा।

पाकिस्तान में अंजू का देश प्रेम

इधर भारत से पाकिस्तान गई अंजू का 15 अगस्त के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। गाल पर तिरंगे के साथ अंजू सफेद कुर्ती और केसरिया दुपट्टे में ‘ये मेरा इंडिया’ गाने पर डांस करती नजर आ रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *