अजमेर में DJ पर कुत्ते को बेरहमी से नचाया, तीन युवक शादी में टांग पकड़ हवा में उछालते रहे

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अजमेर में तीन युवक डीजे पर बेरहमी से कुत्ते को नचा रहे…

New Project 2023 05 05T144817.042 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अजमेर में तीन युवक डीजे पर बेरहमी से कुत्ते को नचा रहे है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों युवकों को गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया है। मामला अजमेर के श्रीनगर थाना क्षेत्र के नोलखा गांव का है।

श्रीनगर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि वीडियो अप्रैल का बताया जा रहा है, लेकिन 4 मई 2023 को सोशल मीडिया ये वीडियो मिला था। वायरल हो रहे वीडियो में तीन युवक शादी में डीजे पर एक कुत्ते को जबरदस्ती नचा रहे थे। पुलिस की जांच में सामने आया कि तीनों युवक शेर सिंह (23) पुत्र रामकरण, फूल सिंह (25) पुत्र हुकुम सिंह और राम सिंह (30) पुत्र उगम सिंह नोलखा गांव के रहने वाले हैं। इस पर पुलिसकर्मियों की टीम को समझाइश के लिए गांव भेजा था, लेकिन वहां जब उलझने लगे तो पुलिस तीनों को शांति भंग के आरोपी में थाने लेकर आई और गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि ये कुत्ता शेर सिंह का पालतू है। पुलिस की पूछताछ में शेरसिंह ने ने बताया कि 21 अप्रैल को परिवार में शादी थी। इसी दौरान शेर सिंह अपने कुत्ते को डीजे फ्लोर पर लेकर आया और दोनों टांगे पकड़ उसे बेरहमी से डांस करवाने लगा। इस दौरान वह कुत्ते की टांग पकड़ उसे घुमाने लगा। तभी फूल सिंह और राम सिंह भी वहां पहुंचते हैं और कुत्ते की टांगे पकड़ ऊपर उठा लेते हैं। इसके बाद वह उसे हवा में उछालने लगते हैं। थानाधिकारी ने बताया कि तीनों मजदूरी करते हैं। अभी पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। लेकिन, इस मामले को लेकर थाने में कोई शिकायत देता है तो इनके खिलाफ पशु अधिनियम में मामला दर्ज किया जाएगा।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *