बेटे ने बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटा, CCTV में कैद हुई वकील की हैवानियत, बहन की शिकायत पर भाई गिरफ्तार

पंजाब के एक वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है। इस वायरल वीडियों में 73 साल की एक महिला को उसके बेटे, बहू और पोते प्रताड़ित और बेरहमी से पीट रहे हैं। महिला का बेटा पेशे से वकील है।

sb 2 2023 10 29T161939.143 | Sach Bedhadak

Punjab Viral Video: पंजाब के एक वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है। इस वायरल वीडियों में 73 साल की एक महिला को उसके बेटे, बहू और पोते प्रताड़ित और बेरहमी से पीट रहे हैं। महिला का बेटा पेशे से वकील है। मामला संज्ञान में आते ही सीसीटीवी कैमरे से मिले सबूतों के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी से पहले वकील ने कहा कि वह अपनी मां की सेवा कर रहा है।

पंजाब के रोपड़ का मामला

आशा रानी अपने बेटे, बेटी और बहू के साथ पंजाब के रोपड़ में रहती हैं। उनके पति की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। उन्होंने अपनी बेटी दीपशिखा को बताया था कि उनका बेटा अंकुर वर्मा और उसकी पत्नी सुधा उसके साथ मारपीट करते हैं।

एक बुजुर्ग महिला के साथ क्रूरता

बेटी ने कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज हासिल कर लिया और पुलिस को बताया। एक वीडियो में पीड़िता का पोता गद्दे पर पानी डालता है और फिर अपने माता-पिता से शिकायत करता है कि दादी ने बिस्तर गीला कर दिया है। अंकुर और सुधा जब कमरे में देखने आते है तो अंकुर बिस्तर पर लेटी मां को मारने लगता है। वह उसकी पीठ पर मुक्का मारता है, उसे बार-बार थप्पड़ मारता है जबकि वह उस पर चिल्ला हुई नजर आ रही है। ऐसा करीब एक मिनट तक जारी रहता है।

दीपशिखा की शिकायत के आधार पर पुलिस की एक टीम और एक एनजीओ के कुछ लोग शनिवार को आशा रानी के घर पहुंचे और उन्हें बचाया। पूछताछ में अंकुर ने बताया कि वह अपनी मां की सेवा कर रहा था। उनकी “मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।